Archived

VIDEO: स्कूल फंक्शन में एक बच्चा बना था राम, जब आया शेर तो देखिए बच्चे की क्या हुई हालत

Vikas Kumar
19 Jan 2018 11:45 AM GMT
VIDEO: स्कूल फंक्शन में एक बच्चा बना था राम, जब आया शेर तो देखिए बच्चे की क्या हुई हालत
x
एक स्कूल प्रोग्राम में एक बच्चा भगवान राम का किरदार निभा रहा था। लेकिन प्रोग्राम में जैसे ही शेर आया तो उस बच्चे... आगे पढ़ें

नई दिल्ली : इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जहां एक स्कूल प्रोग्राम में एक बच्चा राम का किरदार निभा रहा था। लेकिन प्रोग्राम में जैसे ही शेर आया तो उस बच्चे की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। वीडियो में देखें आगे फिर क्या हुआ।

एक स्कूल के ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटा सा बच्चा ड्रामे के लिए स्टेज पर खड़ा है। 14 सेकंड के इस वीडियो में एक सीन ऐसा है जिसे देखने के बाद आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे।

दरअसल, ड्रामे में पर्दा उठते ही लोग बच्चे को भगवान राम के अवतार में देखते हैं लेकिन उसके तुरंत बाद पीछे से एक शेर आ रहा था। जैसे ही बच्चे ने पीछे देखा तो बिना कुछ सोचे समझे उसने स्टेज के बाहर दौड़ लगा दी। उस बच्चे को देख रहे लोग भी हंस-हंसकर लोटपोट हो गए।


बता दें, ये वीडियो काफी दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभी तक इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई है कि ये वीडियो भारत में किस जगह का है। आप भी देखें वीडियो।

Next Story