वायरल

एक युवक ने गर्लफ्रेंड पर खर्च किये 23 लाख रुपये,जानिए प्यार मे पडे आशिक की कहानी

Desk Editor
12 Sep 2022 11:49 AM GMT
एक युवक ने गर्लफ्रेंड पर खर्च किये 23 लाख रुपये,जानिए प्यार मे पडे आशिक की कहानी
x

एक युवक ने गर्लफ्रेंड से इसलिए ब्रेकअप कर लिया क्योंकि उनकी मां और अन्य परिवारवालों को उनकी प्रेमिका पसंद नहीं थी. लेकिन ब्रेकअप से पहले शख्स ने लड़की पर करीब 23 लाख रुपए खर्च कर डाले. इस बात का खुलासा खुद उस लड़की ने वीडियो जारी कर किया है. पिया ब्लॉसम ने टिकटॉक वीडियो जारी इस पूरे वाकये के बारे में बताया है. एक्स की हरकत की वजह से उन्होंने पुरुषों को लेकर भी एक तीखा कमेंट किया. पिया ने कहा- पुरुष कंफ्यूजिंग होते हैं. वीडियो में पिया ने कहा- ब्रेकअप करते हुए एक्स ने मुझपर पहले करीब 9 लाख रुपए और फिर करीब 14 लाख रुपए खर्च कर डाले. जाहिर है एक्स बहुत अमीर है और इस खर्च से उस पर कोई खास असर नहीं पड़ा होगा.

पिया ने आगे कहा- मुझे इसलिए लगता है कि एक्स अमीर है क्योंकि उसकी कार बहुत शानदार है. इसके अलावा बिना कोई खास मौके के भी वह महंगी-महंगी जगहों पर मुझे ले जाया करता था. ख़ैर, जिस हफ्ते हमारा ब्रेकअप हुआ, इसकी शुरुआत में वह मेरे लिए काफी महंगी-महंगी गिफ्ट लाने लगा था. मुझे यह बिल्कुल अजीब लगा. पिया ने बताया- अचानक उसे मेरे घर के वॉरड्रोब, बेड, मिरर और बुककेस अच्छे नहीं लगने लगे. रिलेशनशिप के आखिरी हफ्ते में उसने सबकुछ बदल डाला.

वह पुराने सामानों की जगह नए सामान ले आया. इन सारी चीजों को सेटअप करते-करते ब्रेकअप का दिन आ गया. पिया ने कहा- मुझे लग रहा था कि हमारा रिलेशनशिप शानदार मोड़ पर है. मैं तो यह सोच रही थी कि मेरे लिए इतना खर्च करने के बाद कोई मुझसे ब्रेकअप क्यों करेगा? यह बहुत अजीब था. जब पिया ने ब्रेकअप से पहले किए गए खर्चे के बारे में पूछा तो शख्स ने कहा 'मैं जाने से पहले सिर्फ तुम्हारे फ्लैट और दूसरी चीजों को ठीक करना चाहता था'.

जब पिया ने ब्रेकअप का कारण पूछा तो एक्स ने कहा कि उसकी मां और परिवार के दूसरे लोग पिया को पसंद नहीं करते हैं. वीडियो पोस्ट पर पिया ने लिखा- मेरे देवता जैसे एक्स ने ब्रेकअप से पहले मुझे लग्जरी बेडशीट्स, गहने और Versace का बैग खरीद कर दिए. पुरुष कंफ्यूजिंग होते हैं.

Next Story