वायरल

शेरनी की दहाड़ सुन शेर ने डरकर किया कुछ ऐसा, लोग बोले- 'राजा होगा अपने घर में...' - देखें Viral Video

Arun Mishra
27 July 2020 3:56 PM GMT
शेरनी की दहाड़ सुन शेर ने डरकर किया कुछ ऐसा, लोग बोले- राजा होगा अपने घर में... - देखें Viral Video
x
इस बार सड़क पर शेर और शेरनी के बीच लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. आपने इंटरनेट पर शेर के शिकार के कई वीडियो देखे होंगे. जहां शेर आते हैं, वहां से जानवर निकल जाते हैं. उनको डर होता है कि कहीं शेर उन पर अटैक न कर दें. लेकिन इस बार सड़क पर शेर और शेरनी के बीच लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शेरनी की दहाड़ सुन जंगल का राजा डर गया और दूर चला गया.

यह वीडियो गुजरात के गिर जंगल का बताया जा रहा है. देखा जा सकता है कि दूर सफारी जीप खड़ी है, जहां टूर्रिस्ट बैठे हैं. बीच सड़क पर शेरनी बैठी है. जैसे ही उसके पास शेर आता है तो वो जोर से दहाड़ मारने लगती है और अटैक करने की कोशिश करती है. लेकिन शेर उसकी दहाड़ सुनते ही घबरा जाता है और शांत होकर दूर निकल जाता है.

इस वीडियो को वाइल्ड इंडिया ने शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा, 'गिर के जंगल में कैप्चर किया गया यह शानदार वीडियो. हेडफोन लगाकर जरूर सुनें.'



इस वीडियो को 26 जुलाई को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 9 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट और कमेंट्स आ चुके हैं.



इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान ने भी शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप जंगल के राजा हैं. चलती सिर्फ रानी की ही है.'

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story