वायरल

दूल्हे ने दुल्हन का घूंघट उठाते ही खो बैठा आपा, वीडियो देखकर आप भी नही रोक पाएंगे हंसी....

Desk Editor
18 Oct 2022 9:29 AM GMT
दूल्हे ने दुल्हन का घूंघट उठाते ही खो बैठा आपा, वीडियो देखकर आप भी नही रोक पाएंगे हंसी....
x

भारत में शादियों को एक त्योहार की तरह मनाया जाता है. हर चीज की पहले से प्लानिंग की जाती है. बारात से लेकर डांस (Dance) तक और शादी की सभी रस्मों से लेकर विदाई तक, सब कुछ यादों के डिब्बे में इकट्ठा होता रहता है. हालांकि इस वीडियो को देखकर तो आपको भी वीडियो में दिख रहे दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) याद रह जाएंगे.

दूल्हे ने उठाया घूंघट इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला दुल्हन (Bride) का घूंघट उठाने की कोशिश कर रही है. वहीं दूल्हा अपना सेहरा पहने हुए दुल्हन की एक झलक पाने को बेताब है. दूल्हे का रिएक्शन (Reaction) देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

दुल्हन को देखते ही होश खो बैठा दूल्हा! दूल्हा इंतजार नहीं कर पाता है और खुद ही दुल्हन (Dulhan) का घूंघट हटाकर चेहरा देखने लगता है. दूल्हा (Dulha) दुल्हन को देखते ही अचानक से पीछे गिरने लगता है. हालांकि दुल्हन आंखें बंद होने की वजह से कुछ खास नहीं देख पाती लेकिन पीछे खड़ी एक लड़की ये सब देखकर खूब हंसती (Laugh Out Loud) है. दूल्हा भी खुद की हालत पर हंसने लगता है. वीडियो ने किया एंटरटेन इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है.

इस वीडियो ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं और कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग और मजेदार (Funny) प्रतिक्रिया देते नजर आए.

Next Story