वायरल

बागपत में हुए 'चाट युद्ध' की दूसरी सालगिरह पर सोशल मीडिया पर लोग ले रहे मजे, सेल्फी से परेशान चाचा ने बदला लुक, युद्ध का वीडियो फिर हुआ वायरल

Arun Mishra
22 Feb 2023 12:12 PM GMT
बागपत में हुए चाट युद्ध की दूसरी सालगिरह पर सोशल मीडिया पर लोग ले रहे मजे, सेल्फी से परेशान चाचा ने बदला लुक, युद्ध का वीडियो फिर हुआ वायरल
x
पिछले 2 साल से चार्ट वाले चाचा के पास दूर-दूर से लोग सेल्फी लेने आ रहे थे...!!

आज से ठीक दो साल पहले यूपी के बागपत में एक युद्ध हुआ था. जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था. आज फिर दूसरी वर्षगाँठ पर सोशल मीडिया पर लोग 'बागपत में हुए 'चाट युद्ध' को याद कर रहे हैं खासकर उन चाचा को जिनकी बजह से ये लड़ाई मशहूर हुई थी. कहने के लिए यह दो गुटों के बीच में ग्राहकों को लेकर हु लड़ाई थी. लेकिन जनता के लिए यह किसी ऐतिसाहिक युद्ध से कम नहीं था. बागपत में हुए 'चाट युद्ध' की दूसरी सालगिरह पर सोशल मीडिया पर लोग मजे ले रहे हैं.

चाट वाले चाचा हरेंद्र सिंह उस समय चर्चा में आए थे, जब उनकी पड़ोसी चाट के दुकानदार के साथ लाठी-डंडों से मारपीट हुई थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध हो गए थे. पिछले 2 साल से चार्ट वाले चाचा के पास दूर-दूर से लोग सेल्फी लेने आ रहे थे.

बागपत के चाट वाले चाचा के नाम से मशहूर हरेंद्र सिंह ने अपना लुक चेंज कर दिया है. हरेंद्र सिंह ने अपने लंबे बाल को कटवा लिया. जब लुक चेंज करने का कारण पूछा गया तो हरेंद्र सिंह ने बताया कि बालों के कारण वह सेलिब्रिटी की तरह प्रसिद्ध हो गए थे और लड़के लड़कियां उनके साथ सेल्फी लेते थे, इससे दुकान चलाने में दिक्कत होती थी.

चाट वाले चाचा हरेंद्र सिंह ने कहा कि लड़के-लड़कियों के सेल्फी के कारण दुकान में ग्राहक हैंडल करने में परेशानी हो रही थी, इसी वजह से मैंने अपने बाल कटवा दिए. चाट वाले चाचा हरेंद्र सिंह ने पिछले 3 साल से बालों को रखा था लेकिन अब उन्होंने कटवा दिए हैं. अब उनका बाल कटवाना दुकान के आसपास के लोगों का चर्चा का सबब बना है.

सोशल मीडिया पर लोग 'बागपत चाट युद्ध' की दूसरी वर्षगाँठ पर क्या कह रहे हैं, देखिए-




Next Story