वायरल

उड़ते प्लेन से गिर गया iPhone, फिर भी बच गया, और रिकॉर्ड हो गया धरती तक का सफर - देखें VIDEO

Arun Mishra
17 Dec 2020 12:30 PM GMT
उड़ते प्लेन से गिर गया iPhone, फिर भी बच गया, और रिकॉर्ड हो गया धरती तक का सफर - देखें VIDEO
x
यह बात जानकर आपको हैरान होगी कि न सिर्फ उनका फोन सही सलामत मिल गया,

ब्राजील (Brazil) के डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता अर्नेस्टो गालियोट्टो (Ernesto Galiotto) ने कुछ ऐसा किया, जो लोगों का सबसे बुरा सपना होगा. उन्होंने अपना आईफोन प्लेन से गिरा (Man Drops iPhone From Plane) दिया. यह बात जानकर आपको हैरान होगी कि न सिर्फ उनका फोन सही सलामत मिल गया, बल्कि घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड हो गया. समाचार वेबसाइट 9 से 5 मैक की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म निर्माता और पर्यावरणविद् शुक्रवार को रियो डी जनेरियो के काबो फ्राई में एक समुद्र तट पर उड़ रहे थे, जब उन्होंने अपने iPhone 6S को छोटे हवाई जहाज की खिड़की से बाहर रखा.

भारी हवाओं ने उसे अपना फोन गिरा दिया, और गालियोटो ने शुरू में सोचा कि उन्होंने इसे हमेशा के लिए खो दिया है. एक वीडियो जो उन्होंने यूट्यूब पर साझा किया है. उसमें उस क्षण को रिकॉर्ड किया गया, जब उन्होंने आईफोन को गिराया था. वीडियो को सिंगल इंजन प्लेन के केबिन में लगे कैमरे में कैद किया गया.

देखें- वीडियो

गालियोटो का आईफोन 6 सही सलामत मिल गया. फोन का स्क्रीन प्रोटेक्टर और कवर को मामूली नुकसान हुआ था. और भी आश्चर्यजनक रूप से, फोन के इन-बिल्ट कैमरे में गिरावट दर्ज की गई, जो 15 सेकंड तक चली.

गालियोटो ने जी 1 द्वारा कहा गया था, '15 सेकंड में, यह [डिवाइस] जमीन से टकराया. यह पानी से लगभग 200 मीटर की दूरी पर था. यह स्क्रीन के साथ गिर गया और एक-डेढ़ घंटे तक फिल्मांकन होता रहा. मुझे लगता है कि सूरज ने इसे रिचार्ज किया, क्योंकि जब हम फोन को ठीक करने के लिए पहुंचे, तब भी शनिवार को 16 प्रतिशत चार्ज था.'

Next Story