वायरल

मौत के मुंह से बच्चे को वापस ले आया ये शख्स, देखिए- दिल दहलाने वाला वीडियो

Arun Mishra
7 Oct 2022 10:23 AM GMT
मौत के मुंह से बच्चे को वापस ले आया ये शख्स, देखिए- दिल दहलाने वाला वीडियो
x
एक बच्चा रेलवे ट्रैक पर गिर पड़ता है और सामने से ट्रेन आ रही होती है। लेकिन, एक शख्स मसीहा बनकर वहां पहुंच जाता है

ट्रेन पर चढ़ते समय या फिर उतरते समय, प्लेटफॉर्म पर चलते समय यात्रियों से सावधान रहने के लिए कहा जाता है। क्योंकि, कई बार जल्दबाजी में बड़ी घटनाएं घट जाती है। कभी कोई यात्री जल्दाबाजी में ट्रेन से उतरने लगता है या फिर चढ़ने लगता, परिणाम ये होता है कि घटना घट जाती है। इतना ही नहीं कई बार तो यात्री रेलवे ट्रैक पर भी गिर जाते हैं। हालांकि, कुछ लोगों की किस्मत अच्छी होती है तो समय रहते उन्हें बचा भी लिया जाता है। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के कई वीडियो (Trending Video) शेयर होते रहते हैं।

एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा रेलवे ट्रैक पर गिर पड़ता है और सामने से ट्रेन आ रही होती है। लेकिन, एक शख्स मसीहा बनकर वहां पहुंच जाता है और उसे मौत के मुंह से वापस ले आता है। जिसने भी इस वीडियो को देखा वो दंग रह गया।

ये वायरल वीडियो (Viral Video) कहां का है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन, आप देख सकते हैं एक महिला छोटे बच्चे के साथ प्लेटफॉर्म पर चल रही है। धीरे-धीरे दोनों आगे बढ़ रहे होते हैं। महिला बच्चे को पकड़ रखी है। लेकिन, दोनों प्लेटफॉर्म के किनारे पहुंच जाते हैं और अगले ही पल बच्चा नीचे रेलवे ट्रैक पर गिर पड़ता है। तभी सामने से ट्रेन आ रही होती है। महिला को बच्चे को बचाने के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगती है। वो काफी घबरा जाती है। लेकिन, वहां बच्चे को बचान के लिए कोई नहीं होता है। बच्चा खुद से ऊपर चढ़ने की कोशिश करता है। लेकिन, तभी सामने से एक शख्स दौड़ते हुए वहां पहुंच जाता है। शख्स को देखकर ऐसा लगता है जैसे किसी फिल्म में हीरो की एंट्री हो रही है। शख्स तुरंत बच्चे को उठाकर ऊपर रख देता है और खुद भी ऊपर चढ़ जाता है। अगर कुछ पल और दोनों में से कोई भी रेलवे ट्रैक पर होते तो बचना मुश्किल था।

देखें वीडियो...


Next Story