वायरल

OMG..! पानी के अंदर से मगरमच्छ को बांधकर घसीटते हुए बाहर ले आई ये लड़की, वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जायेंगे!

Arun Mishra
14 Jan 2024 9:37 AM GMT
OMG..! पानी के अंदर से मगरमच्छ को बांधकर घसीटते हुए बाहर ले आई ये लड़की, वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जायेंगे!
x
लड़की को ऐसा करते हुए देख लोगों की भीड़ लग जाती है और सभी लोग लड़की की हिम्मत को देखकर दंग रह जाते हैं..!!

हिमम्त वाले लोगों के लिए कुछ भी खतरनाक और डरावना नहीं होता। वे अपनी हिम्मत से बड़े से बड़े मुसीबत को भी घुटने टेकने पर मजबूर कर देते हैं। अब इस लड़की की हिम्मत को देख लीजिए। जिस मगरमच्छ को पानी के अंदर कोई हरा नहीं सकता। जो पानी में बड़े-बड़े जानवरों को भी अपना शिकार बना लेता है। उसे ये लड़की पानी के अंदर घुसकर उसे बांधकर बाहर घसीटते हुए ले आती है। लड़की के हिम्मत को देखकर हर कोई उसके जज्बे को सलाम कर रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में ये देखा जा सकता है कि लड़की एक मगरमच्छ के पीछे दौड़ते हुए जा रही है और मगरमच्छों से भरे एक तालाब में कूद जाती है। फिर वह उन मगरमच्छों में से एक मगरमच्छ को पकड़ लेती है और उसके मुंह में रस्सी बांध देती है फिर उस मगरमच्छ को घसीटकर बाहर ले आती है। लड़की को ऐसा करते हुए देख लोगों की भीड़ लग जाती है और सभी लोग लड़की की हिम्मत को देखकर दंग रह जाते हैं। पानी से किसी मगरमच्छ को ऐसी हालत में बाहर लेकर आना ये कोई बहादुर इंसान ही कर सकता है।

वीडियो देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए

इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर naturehd22 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 7 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- लड़की उस मगरमच्छ को खींचकर बाहर ले आई और दूसरे मगरमच्छ बस उसे देखते ही रह गए। मगरमच्छों में इंसानों वाले गुण कब से आने लगे। दूसरे ने कहा कि ये मगरमच्छ पालतू हैं, जिन्हें उस तलाब में पाला गया है।

Next Story