लाइफ स्टाइल

हार्दिक पंड्या करने जा रहे हैं शादी! जानें- कौन बनेंगी उनकी दुल्हनिया

Anshika
12 Feb 2023 1:18 PM GMT
हार्दिक पंड्या करने जा रहे हैं शादी! जानें- कौन बनेंगी उनकी दुल्हनिया
x
बता दे कि हार्दिक पंड्या ने जनवरी 2020 को सर्बिया की रहने वाली और बॉलीवुड में काम कर चुकी अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच से शादी की थी और अब खबर ये हैं कि वह दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं।

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिंक पंड्या ने उस समय सभी को हैरान कर दिया था। जब उन्होंने चुपके से बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच से सगाई की थी। जिसके बाद उनकी तस्वीरों ने हंगमा खड़ा कर दिया था। साथ ही सभी हैरान रह गए थे।अब हाल ही में पंड्या ने एक बार फिर से लोगो को हैरान कर दिया है। क्योंकि जल्द ही हार्दिक पांड्या दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं।



आपको बता दे कि ये खबर कोई अफवाह भी बल्कि सच है। साथ ही बता दे कि हार्दिक पांड्या वैलेंटाइन-डे यानि कि 14 फरवरी को दूसरी शादी करने जा रहे हैं। वेलेंटाइन डे के दिन पंड्या दोबारा दुल्हा बनेंगे और इस बार भी उनकी दुल्हनिया कोई और नहीं बल्कि उनकी वाइफ नताशा ही होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि ये दोनों 14 फरवरी को खास बनाने के लिए एक बार फिर से शादी कर रहे हैं।

खबरों के अनुसार ये शादी राजस्थान के उदयपुर में होगी और इसकी तैयारियां नवंबर से ही शुरू हो गई थीं। आपको बता दे कि ये शादी दो तरह से होगी। पहले तो ये दोनों सात फेरे लेंगे और फिर इसके बाद वेस्टर्न कल्चर के हिसाब से भी शादी करेंगे। नताशा सर्बिया की रहने वाली है।




बता दे कि 1 जनवरी 2020 को पंड्या और नताशा की फोटोज वायरल हुईं थी जिसमें इन दोनों ने रिलेशन शिप में होने की बात को स्वीकार किया था और इन दोनों का एक बच्चा भी है जिसका नाम अगस्तया है।



मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी का फंक्शन 13 फरवरी यानी सोमवार से 16 फरवरी तक चलेगा।

Next Story