वायरल

OMG... डराने वाला सीसीटीवी, रहस्यमयी तरीके से बच्ची बिस्तर के नीचे गई, पिता ने देखा CCTV तो उड़े होश

Arun Mishra
24 Feb 2021 6:54 AM GMT
OMG... डराने वाला सीसीटीवी, रहस्यमयी तरीके से बच्ची बिस्तर के नीचे गई, पिता ने देखा CCTV तो उड़े होश
x
अब लोग उससे कह रह रहे हैं कि अपने घर की चाबी वहां मौजूद अदृश्य शक्ति को दे दो और यहां से चले जाओ.

बच्ची अपने बिस्तर पर सो रही थी. अचानक वह रहस्यमयी तरीके से बिस्तर के नीचे चली गई. यह नजारा बच्ची के कमरे में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया. जिसे देख पिता डरा हुआ है. इसके बाद उसने इस वीडियो फुटेज को टिकटॉक पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद अब लोग उससे कह रह रहे हैं कि अपने घर की चाबी वहां मौजूद अदृश्य शक्ति को दे दो और यहां से चले जाओ.

टिकटॉक यूजर @joshdean0222 ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरी बेटी को बिस्तर के नीचे खींच लिया गया. मेरी पत्नी को लगता है कि वह खुद चलकर बिस्तर के नीचे गई. लेकिन मेरी बेटी को किसी चीज ने बिस्तर के नीचे खींचा है.

मिरर में प्रकाशित खबर के अनुसार @joshdean0222 ने अपने वीडियो पोस्ट में कहा है कि उसकी बेटी को बिस्तर के नीचे खींचने की घटना रात 11 बजकर 37 मिनट की है. यहां कुछ अजीब हो रहा है. यह कोई पैरानॉर्मल एक्टिविटी है. जब यह घटना हुई तब मेरी बेटी अपने खिलौनों के साथ बिस्तर के एक हिस्से में खेल रही थीं.

वीडियो पोस्ट होने के बाद अब तक इसे 80 लाख बार देखा गया है. बच्ची के पिता ने बताया कि पहले मेरी बेटी बिस्तर के नीचे उतर कर खुद जाती हुई दिखती है. लेकिन तुरंत ही वह घबराने लगती है. वह जोर-जोर से रोने और चिल्लाने लगती है. अपनी मां को आवाज लगाती है.

बिस्तर के नीचे बेटी की कोई हलचल नहीं दिखती. जो पैर पहले बिस्तर के नीचे दिख रहा था. वह गायब हो जाता है. इस वीडियो को अब तक 7.25 लाख से ज्यादा लाइक्स और 26 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Next Story