वायरल

दरभंगा:पुजारी ने महिला के साथ की बदसलूकी,वीडियो हुआ वायरल

दरभंगा:पुजारी ने महिला के साथ की बदसलूकी,वीडियो हुआ वायरल
x
वीडियो के वायरल होने के बाद मंदिर प्रबंधन ने पिटाई करने वाले पुजारी को तत्काल प्रभाव से काम से अलग कर दिया है.

दरभंगा: बिहार के दरभंगा से मंदिर के पुजारी द्वारा एक महिला के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है.जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.वीडियो जिला के राज परिसर में स्थित प्रसिद्ध मां श्यामा मंदिर का है, जिसमें मंदिर की दहलीज पर पुजारी महिला भक्त के बालों को खींचकर उसकी पिटाई करते नजर रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद मंदिर प्रबंधन ने पिटाई करने वाले पुजारी को तत्काल प्रभाव से काम से अलग कर दिया है.

हालांकि, इस मामले में महिला की तरफ से कहीं कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.ना ही महिला की अब तक पहचान हो पाई है.मिली जानकारी मुताबिक,घटना दो दिन पहले की है.पीड़ित महिला मंदिर के अंदर जाकर मां श्यामा माई की पूजा करने की जिद पर अड़ी थी. लेकिन कोरोना नियमों के कारण मंदिर का द्वार आम लोगों के लिए बंद था. महिला मंदिर के बंद द्वार खोलने की जिद पर अड़ गई थी. इसके बावजूद जब किसी ने मंदिर का द्वार नहीं खोला तो उसने बंद द्वार को जबरन खुद ही खोलने का प्रयास किया.

इस बात से नाराज मंदिर के पुजारी ने अपना आपा खो दिया और महिला भक्त की सरेआम बाल खिंचकर पिटाई कर दी. इधर, किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद वीडियो देखते-देखते वायरल हो गया.

वीडियो की पुष्टि करते हुए मंदिर के प्रबंधक चौधरी हेमचंद्र राय ने कहा कि किसी भी महिला के साथ ऐसा सलूक करना बिल्कुल सही नहीं है. तत्काल, आरोपी पुजारी को काम से अलग कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच अब मंदिर कमेटी करेगी. इसके बाद कोई फैसला लिया जाएगा. हालांकि, उन्होंने महिला को विक्षिप्त बता कर पुजारी को कही न कही बचाने की कोशिश की है.





Next Story