वायरल

लिव-इन पार्टनर की बॉडी फ्रिज में फेंकने वाले दिल्ली के शख्स ने कुछ घंटों बाद ही किसी और से की शादी

Anshika
14 Feb 2023 4:50 PM GMT
लिव-इन पार्टनर की बॉडी फ्रिज में फेंकने वाले दिल्ली के शख्स ने कुछ घंटों बाद ही किसी और से की शादी
x
आरोपी साहिल गहलोत ने अपने लिव-इन पार्टनर का गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी और उसके शरीर को फ्रिज में फेंकने के कुछ घंटे बाद दूसरी महिला से शादी कर ली।

नजफगढ़ के मित्रांव गांव के बाहरी इलाके में स्थित अपने ढाबे में अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करने और उसके शव को फ्रिज में रखने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किए जाने के बाद मंगलवार को एक और श्रद्धा जैसी जघन्य हत्या ने दिल्ली को दहला दिया है।

खबर के अनुसार साहिल गहलोत के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने अपने लिव-इन पार्टनर का गला घोंट दिया और उसके शरीर को फ्रिज में फेंकने के घंटों बाद दूसरी महिला से शादी कर ली। 24 वर्षीय आरोपी ने दिल्ली पुलिस को बताया कि 2018 में वह लड़की निक्की यादव से उत्तम नगर इलाके के एक कोचिंग सेंटर में मिला था। कुछ समय बाद ही वो दोनो एक रिश्ते में आ गए और साथ रहने लगे।

साहिल गहलोत ने कहा कि उनका परिवार उन पर किसी और महिला के साथ शादी करने का दबाव बना रहा था और आखिरकार दिसंबर 2022 में आरोपी की सगाई और शादी क्रमश 9 और 10 फरवरी को तय हुई।




आरोपी ने निक्की को अपनी सगाई या शादी की योजना के बारे में नहीं बताया। किसी तरह उसे इस बारे में पता चला और आरोपी से भिड़ गई और दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। जिसके बाद में साहिल ने अपनी कार में रखी डाटा केबल से निक्की का गला दबा दिया। बाद में पीड़िता के शव को ठिकाने लगाने के बाद साहिल अपने घर चला गया और दूसरी महिला से शादी कर ली।

साहिल ने पुलिस को बताया कि उसने 9 फरवरी और 10 फरवरी की दरमियानी रात अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी थी और कुछ घंटे बाद ही दूसरी शादी कर ली थी।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (द्वारका) विक्रम सिंह ने कहा कि उन्हें मंगलवार सुबह सूचना मिली कि एक महिला की हत्या कर उसका शव गांव के बाहरी इलाके में ढाबे पर छिपाया गया है। आरोपी मित्रांव गांव का रहने वाला है और उसे पकड़ लिया गया है। वहीं, निक्की हरियाणा के झज्जर की रहने वाली थी।

Next Story