वायरल

इंसान से ज्यादा कुत्ता निकला बफादार,कलयुगी बेटे से माँ की बचाई जान,देखे ये वीडियो

इंसान से ज्यादा कुत्ता निकला बफादार,कलयुगी बेटे से माँ की बचाई जान,देखे ये वीडियो
x
ये वीडियो तमिलनाडु के नामक्कल शहर का बतया जा रहा है

नई दिल्ली:इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.जो मानवता को शर्मसार कर रही है.इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक कलयुगी बेटा अपनी बुजुर्ग मां को बेरहमी से पिटता दिखाई दे रहा है.बताया जा रहा है कि वीडियो में जो महिला ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाते दिखाई दे रही है. और जो शख्स महिला की पीटाई कर रहा है, कोई और नहीं महिला का बेटा ही हैं.यकीन मानिये इस वीडियो को देखने के बाद किसी भी इंसान को गुस्सा आ जाएगा.

आपको बता दे कि ये वीडियो तमिलनाडु के नामक्कल शहर का बतया जा रहा है.दरअसल मामला ये है कि वृद्ध महिला का नाम मालकिन नल्लम्मल है,महिला के पति की मौत के बाद से वह पोन्नेरिपट्टी में अकेले रह रही थीं. महिला अपनी ज़मीन अपने बेटे को बहुत पहले ही दे चुकी हैं, मगर अब बेटा मां की कमाई पर अपना हक जताने की कोशिश कर रहा है.वही इस वीडियो को लेकर लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे है.

आप भी इस वीडियो को देखिए

कहते है न कि इंसान से ज्यादा कुत्ता बफादार होता है.वो आज इस वीडियो में होता दिखाई दे रहा है.आप देख सकते है कि इस वीडियो में जब बेटा अपनी मां को मार रहा था तभी महिला का पालतू कुत्ता बचाने आ गया.. कुत्ता अपनी मालकिन को बचाने की पुरजोर कोशिश करता है. कुत्ते की झपट से बेटा मां को घसीटना छोड़ देता है.पालतू कुत्ते का नाम नल्लम्मल है.वही प्राप्त सूचना के मुताबिक बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.





Next Story