वायरल

नशे में धुत महिला ने बीच सड़क पर आर्मी की गाड़ी को रोककर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, देखे वीडियो

नशे में धुत महिला ने बीच सड़क पर आर्मी की गाड़ी को रोककर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, देखे वीडियो
x
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि इस युवती ने सड़क के बीचोंबीच आर्मी के एक वाहन को रोक रखा है और तोड़फोड़- हंगामा कर रही है

ग्‍वालियर: मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर में एक महिला ने नशे में धुत होकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. नशे की हालत में इस 22 वर्षीय युवती की हरकतों को देखने के लिए बड़ी संख्‍या में लोगों की भीड़ सड़क पर लग गई और ट्रैफिक बाधित रहा.महिला एक मॉडल है जो दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि इस युवती ने सड़क के बीचोंबीच आर्मी के एक वाहन को रोक रखा है और तोड़फोड़- हंगामा कर रही है. जब वाहन पर सवार जवान ने बाहर निकलकर रास्‍ता देने को कहा तो इस युवती ने उसे धक्‍का दे दिया और बहस करने लगी.

घटना का वीडियो

आपको बता दे कि, घटना बुधवार रात 8 बजे पड़ाव चौक की बताई जा रही है. बाद में इसकी सूचना इलाके के पुलिस स्‍टेशन में दी गई. जहां से एक महिला पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची और मॉडल को पुलिस स्‍टेशन ले गई.

युवती के पकड़े जाने की सूचना पर उसे बचाने के लिए दो युवतियां और थाने पहुंची हैं। हंगामा मचाने वाली लड़की ने शुरू में खुद को दिल्ली की मॉडल बताते हुए अपनी पहचान कोहिमा मेहरा के रूप में दी थी, लेकिन बाद में वह खुद को हरियाणा की बताने लगी।

आखिर में थाने आकर राजस्थान का पता भरवाकर चालान करवाया है। उसे बचाने आईं दो युवतियों ने उसके चालान की राशि भरी है। वह दिल्ली से ग्वालियर आकर एक होटल में बैठकर पार्टी करने की बात कह रही हैं। वहां झगड़े के बाद यह सड़क पर आकर हंगामा करने लगी। पर वह क्यों आई थीं उनको यहां किसने बुलाया। यह साफ नहीं हो सका है।

पुलिस ने बताया कि, सड़क पर एक युवती ने हंगामा किया है। सेना के वाहन में भी तोड़फोड़ की है। युवती का मेडिकल कराने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है। वह कौन है और कहां से आई है पता किया जा रहा है।

Next Story