लाइफ स्टाइल

Elli AvrRam ने तोड़ी सारी हदें, ब्रा संग पहनी जींस; बटन और जिप खोलकर दिया पोज

Special Coverage Desk Editor
16 Jan 2022 5:32 AM GMT
Elli AvrRam ने तोड़ी सारी हदें, ब्रा संग पहनी जींस; बटन और जिप खोलकर दिया पोज
x
Elli AvrRam Bold Video: एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं, जिसके कारण वह सुर्खियों में छा गई हैं. ताजा वीडियो में वह पैंट की जिप खोलकर पोज दे रही हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस एली अवराम (Elli AvrRam) अपनी फिल्मों और डांस के अलावा अपने हुस्न और अदाओं के लिए भी मशहूर हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ नए-नए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेकिन अब उन्होंने जो वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं उनसे इंटरनेट का पारा काफी गर्म हो गया है. क्योंकि ताजा लुक में एली ब्रा के साथ जींस पहनकर कुछ पोज दे रही हैं जिसे देख फैंस मदहोश हो रहे हैं.

एली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर करके तहलका मचाया है. वह किचन में खड़ी होकर कॉफी मग हाथ में लिए हैं. लेकिन उनका अंदाज ऐसा है, जो अब चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, एली ने यहां सिर्फ ब्रा के साथ जींस पहना है और जींस के बटन और जिप भी खोले हुए हैं. देखिए ये VIDEO...

यहां पर कुछ लोग एली के फिगर और हुस्न की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ उनके इस अतरंगी पोज पर उनका मजाक उड़ाते और कुछ उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. यहां एक ने लिखा है, 'कॉफी पीने की जल्दी में मैडम जींस का बटन बंद करना भूल गईं.' वहीं दूसरे ने लिखा है, 'एली जी अपने अंडरगार्मेंट के ब्रांड का प्रचार कर रही हैं.'

वहीं काम की बात करें तो एली को आखिरी बार 'मलंग' में देखा गया था. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है, जबकि फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू, दिशा पटानी और अनिल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में थे. इसके अलावा वह आमिर खान के साथ एक आइटम सॉन्ग में भी दिखी थीं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story