राष्ट्रीय

Fact Check: 'नशे की हालत में SRK के बेटे आर्यन खान ने एयरपोर्ट पर ही कर दिया पेशाब': सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, जानिए सच्चाई

Special Coverage Desk Editor
4 Jan 2022 5:45 AM GMT
Fact Check: नशे की हालत में SRK के बेटे आर्यन खान ने एयरपोर्ट पर ही कर दिया पेशाब: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, जानिए सच्चाई
x
सोशल मीडिया पर एक वीडियो हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति एयरपोर्ट पर खुले में शौच करता हुआ नजर आया. वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें दिखाई दे रहा इंसान शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान है.

Aryan Khan Urinating in Public Viral Post: सोशल मीडिया पर एक वीडियो हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति एयरपोर्ट पर खुले में शौच करता हुआ नजर आया. वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें दिखाई दे रहा इंसान शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान है. 24 वर्षीय आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने मुंबई में ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था. इसके तीन हफ्ते बाद उन्हें जमानत और रिहा किया गया.

वायरल वीडियो में वो व्यक्ति खुले में एयरपोर्ट पर टॉयलेट करता दिखा तो वहीं लाला रंग के यूनिफार्म में दूसरा व्यक्ति उन्हें रोकता हुआ दिखाई दिया. वीडियो को लेकर इंटरनेट पर कई तरह की चर्चा की जा रही है. एक ट्विटर यूजर ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा. "शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान टोरंटो एयरपोर्ट पर नशे में पाए गए."

जब इस खबर की पड़ताल की गई तो पाया गया कि वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स आर्यन खान नहीं बल्कि ट्वीलाइट फेम कैनेडियन एक्टर Bronson Pelletier हैं.ये वीडियो 2012 का है जिसके बाद अभिनेता को अपनी हरकतों के लिए गिरफ्तार किया गया था. डेली मेल ने इस खबर को 23 फरवरी 2013 को प्रकाशित भी की थी.

ये घटना लॉस एंजलिस एयरपोर्ट की बताई जा रही है जहां एक्टर नशे में धुत थे जिसके बाद उन्हें फ्लाइट से निकाल दिया गया. इस गलती के लिए अभिनेता को दो साल की सजा सुनाई गई थी.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story