वायरल

मुंह में प्रेट्रोल भरकर स्टंट दिखा रहे युवक की दाढी में लगी आग फिर....

Desk Editor
30 Oct 2022 1:25 PM GMT
मुंह में प्रेट्रोल भरकर स्टंट दिखा रहे युवक की दाढी में लगी आग फिर....
x

खतरनाक स्टंट करते हुए उसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डालकर उसके माध्यम से प्रसिद्धि पाने में लगे युवा अपनी जान को जोखिम में डालने से भी नहीं चूक रहे हैं। लगातार हो रहे हादसों से सबक नहीं लेते हुए एक युवक मुंह में पेट्रोल भरकर उसे आग पर डालकर भड़काने का जब स्टंट कर रहा था तो अचानक उसकी दाढ़ी में आग लग गई।

मौके पर मची अफरा-तफरी के बीच जैसे तैसे आसपास खड़े युवकों ने उसकी किसी तरह जान बचाई। दरअसल रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है

कि यह किस स्थान पर बनाया गया है। लेकिन वायरल हो रहे वीडियो को रवि पाटीदार नामक युवक ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में मेज पर खड़ा हुआ एक युवक अपने हाथों में जल रही लकड़ी को लिए हुए हैं। इस दौरान वह नजदीक खड़े लोगों से पेट्रोल से भरी बोतल मांगता है और बोतल में भरे पेट्रोल को मुंह में डालकर उसे बाहर उगलते हुए लकड़ी में लगी आग को और अधिक भड़काने की कोशिश करता है।

जब युवक पेट्रोल डालकर आग को पुरजोर तरीके से भड़काने का प्रयास करता है तो आग की लपट उसकी दाढ़ी तक पहुंच जाती है जिससे दाढ़ी के बाल भरभराकर जलने लगते है।

युवक के मुंह की दाढ़ी में लगी आग को देखकर आसपास के लोग बुरी तरह से घबरा जाते हैं। लेकिन कुछ लोग हिम्मत बटोर कर युवक की तरफ बढ़ते हैं और उसके हाथ से पेट्रोल की शीशी और आग की लकड़ी छीनकर दूर फेंकते हैं और उसके दाढी में लगी आग को बुझाने में कामयाब हो जाते हैं।

Next Story