वायरल

Guess Who: क्या आप जानते हैं इस छोटे से बच्चे के बारे में जिसने हीरो बनते ही डेट किया मिस यूनिवर्स को

Smriti Nigam
20 Jun 2023 7:48 AM GMT
Guess Who: क्या आप जानते हैं इस छोटे से बच्चे के बारे में जिसने हीरो बनते ही डेट किया मिस यूनिवर्स को
x
सोशल मीडिया पर एक मासूम बच्चे की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है.यह बच्चा आज के समय में बॉलीवुड का एक चमकता हुआ सितारा है.

सोशल मीडिया पर एक मासूम बच्चे की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है.यह बच्चा आज के समय में बॉलीवुड का एक चमकता हुआ सितारा है. आज इनका नाम टॉप एक्टरों में लिया जाता है लेकिन क्या आपको पता है कि यह एक्टर मिस यूनिवर्स को भी अपना दीवाना बना चुके हैं जी हां यह बच्चा मिस यूनिवर्स को डेट कर चुका है क्या आप पहचान पाए इस एक्टर को ?

Guess Who Is: सोशल मीडिया पर एक प्यारे से बच्चे की फोटो वायरल हो रही है और यह बच्चा अब सभी की नजर में आ चुका है. यह बच्चा अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुका है.यहां तक कि यह बड़े होकर फिल्मी दुनिया में भी एंट्री कर चुका है लेकिन आपको पता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने से पहले इस बच्चे ने गुजर-बसर करने के लिए टैक्सी ड्राइवर का काम किया था लेकिन बॉलीवुड के लिए आज चमकते हुए सितारे हैं और हर बच्चा-बच्चा इन्हें जानता है. यहां तक कि मिस यूनिवर्स को भी डेट कर चुका है. क्या आप पहचान पाए इस बच्चे को?

आखिर कौन है ये?

सोशल मीडिया पर मशहूर एक्टर के बचपन की फोटो वायरल हो रही है इस फोटो में यह बच्चा प्रिंटेड टी-शर्ट पहने हुए और गौर से कैमरे पर देखते हुए नजर आ रहा है यह बच्चा आज कई फिल्मों में काम कर चुका है और अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों पर राज भी करता है.इतना ही नहीं यह बॉलीवुड में नाम कमाने के अलावा अपने अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में रहे थे. इन्होंने मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट किया था जिसके बाद ही काफी चर्चा में रहे थे.अगर आप इस बच्चे को पहचानने में कंफ्यूज हो रहे हैं तो बिल्कुल भी परेशान ना हो दरअसल यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने सितारे रणदीप हुड्डा है यह उन्हीं के बचपन की फोटो है रणदीप ने अपने करियर की शुरुआती पढ़ाई सोनीपत से की और हायर स्टडीज के लिए ऑस्ट्रेलिया अभी गए बताया जाता है कि जब रणदीप मेलबर्न में पढ़ रहे थे तो उनके पास अपना खर्चा चलाने के लिए आय का साधन नहीं था तब उन्होंने टैक्सी ड्राइवर का काम किया. इस बात का खुलासा उन्होंने अपने इंटरव्यू में किया. आपको बता दें, रणदीप हुड्डा की एक्टिंग काबिले तारीफ है. रणबीर आखिरी बार 'इंस्पेक्टर अविनाश' (Inspector Avinash) वेब सीरीज में नजर आए थे. जिसमें उनकी खूब तारीफ हुई थी. ये हाल ही में जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है.

Smriti Nigam

Smriti Nigam

    Next Story