वायरल

VIDEO : पति ने कर दिया ऐसा काम, बीवी ने खुश होकर गिफ्ट में दे दी 5 करोड़ की लग्जरी कार

Arun Mishra
17 March 2022 10:22 AM GMT
VIDEO : पति ने कर दिया ऐसा काम, बीवी ने खुश होकर गिफ्ट में दे दी 5 करोड़ की लग्जरी कार
x
पत्नी ने टिकटॉक पर आंखों पर पट्टी बांधकर पति को सरप्राइज गिफ्ट देने का एक वीडियो पोस्ट किया...!!

अक्सर हमने पति और पत्नी के बीच नोंक-झोंक और झगड़ा होते हुए देखा है, लेकिन कभी-कभी पत्नी को पति के लिए प्यार भी उमड़ आता है. एक गर्भवती महिला ने अपने पहले बच्चे के जन्म से पहले अपने पति को एक लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन इवो (Lamborghini Huracan Evo) गिफ्ट में दी है. वह अपने बच्चे के साथ उसकी मदद के लिए उसे पहले से इनाम देना चाहती थी.

बच्चे के जन्म से पहले पत्नी ने पति को दिया बड़ा सरप्राइज

कॉस्मेटिक गुरु नाम से मशहूर 19 वर्षीय अनीस अयूनी उस्मान (Anes Ayuni Osman) मार्च के अंत में अपने उद्यमी पति 20 वर्षीय वेल्डन ज़ुल्केफली (Weldan Zulkefli) के साथ अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. परंपरा के अनुसार, प्रसवोत्तर जटिलताओं के जोखिम को कम करने के लिए अनीस बच्चे के जन्म के बाद 100 दिनों की एकांत अवधि में प्रवेश करेगी ताकि उसकी गतिविधियों को सीमित किया जा सके.

मदद के लिए पति हमेशा रहेगा मौजूद

इस दौरान अनीस आराम करने के दौरान मदद के लिए अपने पति पर निर्भर रहेगी. वेल्डन शुरुआत में डायपर बदलने जैसे कामों को करेंगे. अनीस उसे अपनी आने वाली रातों की नींद हराम करने के लिए धन्यवाद के रूप में एक स्पेशल गिफ्ट देना चाहती थी.

अनीस ने टिकटॉक पर वीडियो किया पोस्ट

अनीस ने टिकटॉक पर आंखों पर पट्टी बांधकर वेल्डन को सरप्राइज गिफ्ट देने का एक वीडियो पोस्ट किया. वे एक कार डीलरशिप में जाते हैं और जैसे ही वेल्डन आंखों पर पट्टी हटाता है, वह एक बड़े रेड-बो में लिपटे लग्जरी कार को देखता है. वह खुशी से अपनी गर्भवती पत्नी को गले लगाता है.

अनीस ने कहा, 'वह इस काम करने के लिए तैयार है, क्योंकि वह घर में मौजूद बिल्ली की अच्छे से सफाई कर लेता है. वह रात में जाग सकता है क्योंकि उसका बिजनेस माइंड रात में बेहतर तरीके के काम करने के लिए एक्टिव रहता है.' उसने कैप्शन में लिखा, 'धन्यवाद पति, इस उपहार का मूल्य कितना भी बड़ा क्यों न हो, आपकी दया की बराबरी नहीं कर पाएगा.'

Next Story