वायरल

जब बिकनी में ही एयरपोर्ट पहुंच गई ये मशहूर इन्फ्लुएंसर; बवाल मचने के बाद दी ये सफाई, सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन!

Shiv Kumar Mishra
23 Oct 2023 3:04 PM GMT
जब बिकनी में ही एयरपोर्ट पहुंच गई ये मशहूर इन्फ्लुएंसर; बवाल मचने के बाद दी ये सफाई,  सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन!
x
सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला खूब निंदा की है। इसके बाद सफाई देते हुए उसने कहा कि उसकी मंशा गलत नहीं थी।

हाल ही में ब्राजील की एक घटना बेहद चर्चा में है। यहां एक महिला को एयरपोर्ट आथोरिटी ने इसलिए लौटा दिया कि उसकी ड्रेस सेंस अच्छी नहीं थी। वह बिकनी में एयरपोर्ट पहुंच गई थी। यह जानकारी सार्वजनिक होने के बाद महिला को खासी फजीहत का सामना करना पड़ा। हालांकि घटना थोड़ी पुरानी है, लेकिन सोशल मीडिया पर रिएक्शंस के चलते हाल में एक बार फिर चर्चा में है। सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला खूब निंदा की है। इसके बाद सफाई देते हुए उसने कहा कि उसकी मंशा गलत नहीं थी। उसने ऐसा करने की वजह को लेकर कहा है कि उसे फ्लाइट छूट जाने का डर था और इसी भागम-भाग में वह बिकनी में एयरपोर्ट पहुंच गई।

पता चला है कि चर्चा में चल रही 21 वर्ष की काइन चान नामक यह महिला एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है, जिसके इंस्टाग्राम पर 670,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। दरअसल, अगस्त महीने में इस महिला को दक्षिणी ब्राजील के नेवेगैंटेस हवाई अड्डे से बैरंग लौटना पड़ा था। वायरल हो रही तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि डिपार्चर गेट पर एयरलाइन के अधिकारियों के साथ बात कर रही है। हवाई अड्डे पर पहुंची यह महिला बिकनी और चमकदार नीली विग के अलावा कुछ भी नहीं पहने हुए है। इसी की वजह से उसे विमान में चढ़ने से रोक दिया गया और आखिरकार घर वापस भेज दिया गया।

इंस्टाग्राम पर लिखा-एक अच्छा कारण था मेरे पास

काइन चान ने इस मसले पर रिएक्शन दिया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीरों में काइन चान एयरपोर्ट के डिपार्चर लाउंज में टहलते हुए नजर आई। इन तस्वीरों के कैप्शन में काइन चान ने लिखा है, ‘बिकनी पहनने के कारण मुझे फ्लाइट में जाने से रोक दिया गया। मुझे अश्लील कहा गया, लेकिन मेरे पास एक अच्छा कारण था। उसने लोकप्रिय एनीमे सीरिज ‘साइबरपंक: ऐजरनर्स” के रेबेका नामक कैरेक्टर के लिए ये कपड़े पहने थे। उस वक्त कॉसप्ले कन्वेंशन के रास्ते में थी’।

काइन चान ने आगे लिखा है, ‘मुझे हो जाने का पहले से अंदाजा था। ऐसे में वक्त बचाने के लिए मैंने ऐसे कपड़े पहने, ताकि मैं सीधे अपने गंतव्य तक जा सकूं। मैंने बताने की बहुत कोशिश की कि फ्लाइट के मैंने एक तंग स्विमवीयर पहनने का विकल्प क्यों चुना, लेकिन बावजूद इसके मुझे घर जाकर अपने कपड़े बदलने के लिए कहा गया क्योंकि मैंने जो पहना था, वह उचित नहीं था’।

काइन चान की इस पोस्ट पर बहुत से लोगों ने कमेंट बॉक्स में अपने मन की बात लिख छोड़ी है। कुछ उसकी सराहना कर रहे हैं तो कुछ उसे एयरपोर्ट से लौटा दिए जाने की बात से सहमत भी दिखे।

Next Story