वायरल

जिओ लाया है अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन प्लान और ऑफर जाने लिस्ट

Anshika
31 May 2023 4:20 PM GMT
जिओ लाया है अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन प्लान और ऑफर जाने लिस्ट
x

jio कंपनी देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक है मुकेश अंबानी ने रिलायंस जिओ की शुरुआत 2016 में की थी उस समय जियो अपने बेहतरीन रिचार्ज प्लान और फ्री डाटा के लिए काफी फेमस था जिओ ने अपने ग्राहकों के लिए ₹119 की शुरुआती कीमत वाला रिचार्ज प्लान भी लॉन्च किया था. आज हम आपको Jio के उन प्रीपेड प्लान के बारे बताएंगे जो 1 साल की वैलिडिटी प्रदान करते है। Jio के इस प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉल, एसएमएस और डेटा जैसी सुविधाएं मिलती हैं। इसके अलावा हर महीने रिचार्ज की टेंशन भी ख़त्म हो जाती है। जिओ अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर से बेहतरीन बेनिफिट वाला रिचार्ज प्लान लाया है जिसको एक बार रिचार्ज करने के बाद आपको बार-बार रिचार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी यह पूरे 1 साल तक चलेगा।

जिओ का ₹2879 वाला रिचार्ज

आपको बता दें कि जिओ के इस प्रीपेड प्लान की कीमत 2,879 रुपये है। जिओ के इस प्रीपेड प्लान में 2GB डाटा हर दिन दिया जाएगा. जिओ के इस रिचार्ज में 100 sms हर दिन मिलते हैं और यह प्लान ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए दे रखा गया है। इसमें आपको 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है इस प्लान की पूरी अवधि के लिए टोटल 730 जीबी डाटा मिलता है। आपको इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा भी दी जाती है।

Jio हाई इंटरनेट स्पीड डेटा ख़तम होने के बाद भी 40Kbps की स्पीड से ब्राउज़िंग कर सकते है।

इस बार जियो अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए तरह-तरह के रिचार्ज प्लान लेकर आया है और सब के बेनिफिट भी अलग-अलग मिल रहे हैं ।

जिओ का 2999 वाला रिचार्ज

आज के समय में टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के ऑफर देते रहते हैं वही जिओ प्रीपेड के लिए एक और ऑफर लेकर आया है जो मात्र ₹2999 का है, इसमें आपको 365 दिन की वैलिडिटी मिलेगी और 100 s.m.s. रोज दिए जाएंगे। वहीं की कीमत 2999 है। इस रिचार्ज पैक मैं वॉइस कॉल आपको फ्री मिलेंगी। जिओ के रिचार्ज पैक में 2.5 जीबी डाटा हर दिन दिया जाएगा। इस प्लान में कुल 912.5 जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है Jio हाई इंटरनेट स्पीड डेटा ख़तम होने के बाद भी 40Kbps की स्पीड से ब्राउज़िंग कर सकते है।Jio के इस रिचार्ज प्लान को करवाने के बाद आपको पूरे 1 साल तक कोई टेंशन लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी।Jio के इस प्लान में जियो ऐप्स जैसे जियोसिनेमा, जियोटीवी, जियोसिक्यॉरिटी और जियोक्लाउड का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

Next Story