लाइफ स्टाइल

Koffee With Karan 7: प्लेन में संबंध बनाना चाहते थे करण जौहर लेकिन पकड़ाए रंगे हाथ, फिर हुआ कांड…खुद सुनाया किस्सा

Special Coverage Desk Editor
10 Sep 2022 12:41 PM GMT
Koffee With Karan 7: प्लेन में संबंध बनाना चाहते थे करण जौहर लेकिन पकड़ाए रंगे हाथ, फिर हुआ कांड…खुद सुनाया किस्सा
x
Koffee With Karan 7: बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर अपनी फिल्मों के साथ ही अपने शौक को लेकर भी हमेशा चर्चाओं का विषय रहे हैं। बता दें कि हाल है उनका कॉफी विद करण का 7वां सीजन चालू हुआ है।

Koffee With Karan 7: बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर अपनी फिल्मों के साथ ही अपने शौक को लेकर भी हमेशा चर्चाओं का विषय रहे हैं। बता दें कि हाल है उनका कॉफी विद करण का 7वां सीजन चालू हुआ है। इसके अब तक 10 एपिसोड सामने आ चुके हैं। अब तक के जितने भी एपिसोड सामने आए है सभी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार शिरकत करते हुए नजर आए है।

Karan Johar KWK 7बता दें कि इस दौरान आलिया भट्ट से लेकर कैटरीना कैफ सभी ने अपने जीवन से जुड़े राज खोले है। जिसके वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। ऐसे में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ भी कॉफी विद करण का हिस्सा बने थे ऐसे में करन ने दोनों सेम के जीवन से जुड़े कई तरह के राज पूछें वही फायर एक राउंड में बातें काफी ज्यादा अंदरूनी हो गई उपकरण ने टाइगर से पूछ लिया कि उन्होंने सबसे अजीब जगह कोनसी लगी जहां उन्होंने संबंध बनाए हो इसका सीधा जवाब देते हैं हुए टाइगर ने जवाब दिया कि ऐसा कुछ नहीं लेकिन उचाई जैसे हवा में ऐसा करना थोड़ा अजीब लगता है।

इस जवाब के बाद खुद करण भी अपनी पोल खोलते हुए कहते हैं कि उन्होंने भी एक बार इस तरह की कोशिश की है लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाए और पकड़े गए थे। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें समझ नहीं आता है कि इस तरह से लोग कर कैसे लेते हैं। करण जौहर की बात की जाए तो उन्होंने दो बच्चों को सरोगेसी के माध्यम से गोद लिया है। शादी के सवालों पर करण जौहर कई बार बोल चुके हैं कि जीवन में पार्टनर की जरूरत होती है लेकिन वहां आप काफी ज्यादा लेट हो चुके हैं जिस वक्त होने शादी करना था उन्होंने उस वक्त को अपने करियर के लिए लगा दिया और अब काफी समय निकल चुका है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story