वायरल

'Valentine's Day' पर लव की फीलिंग को बेच रही मॉडल, एक दिन का चार्ज है इतने लाख रुपये

Arun Mishra
14 Feb 2022 1:53 PM GMT
Valentines Day पर लव की फीलिंग को बेच रही मॉडल, एक दिन का चार्ज है इतने लाख रुपये
x
मॉडल का मानना है कि इस दिन को मनाने के लिए अकेले लोग तरसते हैं, इसलिए वह इतना चार्ज लेकर लोगों की लोनलीनेस को मिटाती हैं...!!

नई दिल्ली: इरोटिक साइट OnlyFans की एक मॉडल ने 'वैलेंटाइन डे' पर लव की फीलिंग देने के लिए एक ऑफर निकाला है जिसका एक दिन का चार्ज साढ़े सात लाख रुपये रखा है. मॉडल का मानना है कि इस दिन को मनाने के लिए अकेले लोग तरसते हैं, इसलिए वह इतना चार्ज लेकर लोगों की लोनलीनेस को मिटाती हैं.

वैलेंटाइन डे के दिन मिलता है अतिरिक्त पैसा

Dalily star की खबर के अनुसार, मॉडल कियारा लॉर्ड ने खुलासा किया है कि वह आमतौर पर हर साल 'वैलेंटाइन डे' सेअतिरिक्त पैसा कमाती हैं. यह स्वीकार करते हुए उसने बताया कि हमेशा बहुत सारे अकेले लोग उसकी सेवाओं के बारे में पूछताछ करते हैं.

'वैलेंटाइन डे' पर अकेले लोग पार्टनर को करते हैं मिस

साल के सबसे रोमांटिक दिन के साथ प्यार का ये समय अक्सर जोड़ों के लिए एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को साझा करने का एक तरीका हो सकता है. इस समय में अकेले लोग इस दिन को बहुत मिस करते हैं और सोशल मीडिया पर अपनी लोनलीनेस मिटाने के ऑप्शन तलाशते रहते हैं.

'वैलेंटाइन डे पर अकेला महसूस करने की जरूरत नहीं

कियारा लॉर्ड एक एस्कॉर्ट के रूप में अपनी सेवाएं प्रदान करती हैं. साथ ही साथ एक OnlyFans का अकाउंट भी चलाती हैं. उन्होंने बताया कि 'वैलेंटाइन डे' पर उनकी मांग बढ़ जाती है. लोग बस यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वे अकेला महसूस न करें इसलिए वे अधिक वीडियो, स्काइप सेशन और डेट का समय भी खरीदेंगे. मुझे लगता है कि यह अच्छा है कि आपको 'वैलेंटाइन डे' पर अकेला महसूस करने की जरूरत नहीं है.

Next Story