वायरल

Motihari Plane Video: बिहार में पुल के नीचे फंसा हवाई जहाज, नजारा देखने के लिए लोगों की उमड़ी भीड़

Special Coverage Desk Editor
30 Dec 2023 6:13 AM GMT
Motihari Plane Video: बिहार में पुल के नीचे फंसा हवाई जहाज, नजारा देखने के लिए लोगों की उमड़ी भीड़
x
Motihari Plane Stuck Under Bridge: बिहार के मोतिहारी जिले में शुक्रवार की एक हैरतअंगेज घटना ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. पिपराकोठी पुल के नीचे एक ट्रक पर लादा गया विमान फंस गया, जिससे सड़क पूरी तरह जाम हो गई.

Motihari Plane Stuck Under Bridge: बिहार के मोतिहारी जिले में शुक्रवार की एक हैरतअंगेज घटना ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. पिपराकोठी पुल के नीचे एक ट्रक पर लादा गया विमान फंस गया, जिससे सड़क पूरी तरह जाम हो गई. ये प्लेन मुंबई से असम ले जाया जा रहा था, लेकिन पुल की ऊंचाई का अंदाजा न लगा पाने के कारण ये हादसा हुआ.

ट्रक चलाने वाले ने पुल के नीचे की ऊंचाई का अंदाजा नहीं लगाया, जिसकी वजह से ऊपर लदा विमान पुल के नीचे फंसा गया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. सभी आश्चर्य के साथ इस अनोखे नजारे को देख रहे थे. कुछ लोग मोबाइल से वीडियो बनाने लगे, जिससे ये वाक्या सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हालांकि ये कोई हवाई हादसा नहीं था, फिर भी इस असामान्य घटना ने यातायात को पूरी तरह से बाधित कर दिया. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और विमान को पुल के नीचे से निकालने के प्रयास शुरू किए गए. ट्रक के टायरों को हवा कम कर के और क्रेन की मदद से विमान को धीरे-धीरे बाहर निकाला गया.

इस पूरी प्रक्रिया में कई घंटे लग गए, जिससे सड़क पर लंबा जाम लग गया. लोगों को वैकल्पिक रास्तों से निकलना पड़ा. इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग ट्रक ड्राइवर की लापरवाही पर सवाल उठा रहे हैं, तो कुछ लोग पुल के निर्माण में कमियों की बात कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोग इस अनोखे हादसे को देखकर हंसी-मजाक भी कर रहे हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story