वायरल

संपेरा भाई अपनी बहन से सांप को बंधवा रहा था राखी,फिर हुई अनहोनी घटना

संपेरा भाई अपनी बहन से सांप को बंधवा रहा था राखी,फिर हुई अनहोनी घटना
x
25 वर्षीय मनमोहन उर्फ भूअर की रविवार की सुबह सांप के काटने से मौत हो गई.यह घटना तब हुई जब वह दो विषैले नागों की पूंछ पकड़कर अपनी बहनों से उन्हें राखी बंधवा रहा था

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है.जहा रक्षा बंधन के दिन एक भाई अपनी बहन से सांप को राखी बंधवा रहा था.तभी सांप ने उसे संपेरे भाई को काट लिया जिससे उसकी मौत हो गई.बताया जा रहा है कि यह संपेरा काफी सालो से सांपों को पकड़कर उनके जख्म का इलाज करता था.इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

आपको बता दे कि पूरी घटना मांझी प्रखंड के सीतलपुर का है.बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय मनमोहन उर्फ भूअर की रविवार की सुबह सांप के काटने से मौत हो गई.यह घटना तब हुई जब वह दो विषैले नागों की पूंछ पकड़कर अपनी बहनों से उन्हें राखी बंधवा रहा था.आसपास के गांवों में मनमोहन को सांपों का सच्चा मित्र और उसके ऊपर दैवीय कृपा की बात मानकर लोग उसे सम्मान की नजर से देखते थे. सांप काटने के बाद लोग मनमोहन को बुलाते थे. मनमोहन ने कई लोगों का इलाज कर उन्हें ठीक भी किया है.

बिजली मिस्त्री का काम कर उससे होने वाली आय से घर परिवार का गुजारा होता था. तीन भाइयों में वह मंझला था. सांप के काटने से उसकी मौत की खबर लोगों के गले नहीं उतर रही है. लोग सहसा उस खबर पर विश्वास नहीं कर रहे हैं. कुल मिलाकर पर्यावरण प्रेमी मनमोहन की मौत की खबर से मांझी तथा एकमा और आसपास के लोग स्तब्ध हैं.

वही इस घटना की खबर सुनकर स्थानीय नेता भी पहुंच गए.पूर्व जिला पंचायत सदस्य धर्मेन्द्र सिंह समाज, जदयू नेता अरविंद सिंह, धीरज पाण्डेय, राजेश पाण्डेय, कमलेश द्विवेदी सहित तमाम लोगों ने मनमोहन के घर पहुंचकर परिवार को ढांढस बंधाई.


Next Story