वायरल

घर के बाहर बिकिनी में धूप का आनंद ले रही थी महिला, तभी बदन पर चढ़ गया सांप और फिर…देखें VIDEO

Arun Mishra
24 Feb 2023 6:26 AM GMT
घर के बाहर बिकिनी में धूप का आनंद ले रही थी महिला, तभी बदन पर चढ़ गया सांप और फिर…देखें VIDEO
x
वायरल हो रहे वीडियो में आप घर के बगीचे में एक महिला को बिकिनी में सनबाथ का लुत्फ उठाते हुए देख सकते हैं. लेकिन.....!!

Snake Viral Video: सोचिए कि आप घर के लॉन में लेटकर सनबाथ का लुत्फ उठा रहे हों और अचानक से कोई जहरीला सांप शरीर पर चढ़ जाए, तो फिर क्या करेंगे? जाहिर-सी बात है, डर के मारे आप उछल पड़ेंगे. फिर वहां से दौड़ लगा देंगे. अमेरिका के फ्लोरिडा में एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जब वो बिकिनी में धूप सेक रही थी. अगले ही पल जो कुछ भी होता है, उसे देखकर कइयों की चीख निकल गई.

वायरल हो रहे वीडियो में आप घर के बगीचे में एक महिला को बिकिनी में सनबाथ का लुत्फ उठाते हुए देख सकते हैं. लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा होता है, जिससे महिला की हार्टबीट बढ़ जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप रेंगते हुए महिला के पैर पर चढ़ जाता है. जैसे ही महिला को इसका अहसास होता है, वह डर के मारे उछल पड़ती है.

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @WowTerrifying नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. कुछ ही सेकंड की क्लिप अपलोड होने के बाद से सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रही है. वीडियो को अब तक 18 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 25 हजार अधिक लाइक और 2300 से अधिक रिट्वीट मिल चुके हैं. इसके अलावा सैकड़ों लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है. अधिकांश यूजर्स वीडियो देखकर हैरान हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'हैरानी की बात ये है कि सांप को देखकर भी महिला काफी कूल रही.' वहीं, दूसरे यूजर का कहना है कि फ्लोरिडा में सांपों का इस तरह से दिखना अब आम बात हो चुकी है. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ऐसा अगर मेरे साथ हुआ होता, तो मेरी तो जान ही निकल गई होती.' कुल मिलाकर इस वीडियो को देखने के बाद कइयों की चीख निकल गई है.

Next Story