वायरल

Traffic Challan: पत्नी से छिपकर गर्लफ्रेंड के साथ घूमता था शख्स, ट्रैफिक चालान ने खोल दी सारी पोल

Arun Mishra
14 Dec 2021 4:59 AM GMT
Traffic Challan: पत्नी से छिपकर गर्लफ्रेंड के साथ घूमता था शख्स, ट्रैफिक चालान ने खोल दी सारी पोल
x
चालान देखकर पत्नी को पता चला कि पति उसके पीठ पीछे कैसे गर्लफ्रेंड के साथ घूमता है.

क्या कोई ट्रैफिक चालान पति के धोखे की पोल खोल सकता है? सुनकर अजीब लग रहा होगा, लेकिन जर्मनी में कुछ ऐसा ही हुआ है. यहां ट्रैफिक चालान ने एक शख्स की धोखेबाजी की सारी कहानी उसकी पत्नी के सामने लाकर रख दी. चालान देखकर पत्नी को पता चला कि पति उसके पीठ पीछे कैसे गर्लफ्रेंड के साथ घूमता है.

चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

क्या है मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जर्मनी में रहने वाली एक महिला को हाल ही में एक ट्रैफिक चालान का नोटिस रिसीव हुआ था. उस नोटिस में लिखा था कि आपकी कार का चालान ओवरस्पीड की वजह से हुआ है. महिला ने जब यह देखा तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि न उसने कार चलाई थी और न ही उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस था.

नोटिस में थी किसी और लड़की की फोटो

इसके बाद महिला ने नोटिस को सही से देखा तो उसमें उसे एक फोटो दिखी. फोटो किसी लड़की की थी, जो उस कार को ड्राइव कर रही थी जिसका चालान आया था. महिला काफी परेशान हुई, लेकिन तब कुछ पता नहीं चला.

कोर्ट में पति ने बताया सच

दरअसल, चालान महिला के नाम से था, इसलिए उसे कोर्ट में पेश होना पड़ा. यहां सुनवाई के दौरान पति ने कोर्ट को बताया कि कार उसकी पत्नी नहीं, बल्कि गर्लफ्रेंड चला रही थी. उसने बताया कि कुछ दिन पहले वह गर्लफ्रेंड के साथ अपनी बीएमडब्ल्यू (BMW) कार से कहीं जा रहा था. कार को गर्लफ्रेंड ही चला रही थी. ओवरस्पीड की वजह से कार का चालान कट गया और पुलिस ने कार ड्राइव कर रही लड़की की फोटो चालान के वक्त क्लिक कर ली और चालान के नोटिस के साथ फोटो भी भेज दिया.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story