वायरल

चाय जीपीटी वाले की creativeness को देखकर लोग बोल," गजब हो यार ..!

Smriti Nigam
22 Jun 2023 4:42 PM GMT
चाय जीपीटी वाले की creativeness को देखकर लोग बोल, गजब हो यार ..!
x

Viral News: लोगों ने जब से इस दुकान वाले का नाम देखा है तब से लोग इसकी क्रिएटिविटी की तारीफ पर तारीफ करे जा रहे हैं. कई लोग तो इसके फैन भी हो गए हैं जबकि अन्य लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि लाइफ में कुछ नहीं रहा है इसलिए मैं भी कुछ ऐसा ही करूंगा.

Trending News: आज के समय में टेक्नोलॉजी तेजी से बदल रही है. हर कोई आए दिन कोई ना कोई नया अविष्कार कर रहा है जिससे लोगों की जिंदगी में कई बदलाव भी आ रहे हैं. इन दिनों आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का जमाना आ गया है जिसके जरिए लोग कई काम कर रहे हैं और उनके कठिन काम आसान भी हो गए हैं। एआई चैटबॉट चैटजीपीटी का नाम तो अब सबकी जुबान पर है ही. विभिन्न कंपनियों में इसका इस्तेमाल भी शुरू हो गया है. लेकिन अब चैट जीपीटी के नाम पर एक भारतीय ने ऐसी क्रिएटिविटी दिखाई है, जिसे देखकर लोग मजे ले रहे हैं.

एमबीए से लेकर बीटेक और बेरोजगार नाम से लोगों की दुकानें खुल गई है लेकिन अब इस शख्स ने अपनी चाय की दुकान का नाम चाय जीपीटी रखा है। इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है ।अगर आप सोच रहे हैं कि यह कोई चैट बोट है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है यह एक चाय की दुकान है जहां आपको चाय की चुस्की का लुत्फ मिलेगा. बीते दिनों स्वाति नाम की एक यूजर ने यह फोटो ट्विटर पर शेयर की थी. इस पोस्ट में उसने लिखा था- सिलिकॉन वैली वाले- हमारे पास स्टार्ट अप्स के लिए बेस्ट आइडियाज हैं. भारतीय चाय वाले-हमारा भौकाल ही अलग है.

इंटरनेट पर वायरल इस फोटो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और अब हजारों लाइट्स भी मिल रहे हैं। चैट जीपीटी सबसे मशहूर एआई है। इसकी स्थापना सैम ऑल्टमैन ने की थी. साल 2015 में ओपेन एआई नाम की कंपनी बनाई थी. इसके बाद तेजतर्रार वर्चुअल रोबोट चैट जीपीटी आया यहां एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सर्च इंजन है।

क्या है तस्वीर में

जैसा कि आप देख सकते हैं कि तस्वीर में एक दुकान नजर आ रही है जिस पर सफेद रंग का बोर्ड लगा हुआ है बोर्ड पर चाय के गिलास के निशान के साथ लिखा है चाय जीपीटी। दुकान वाले ने क्रिएटिविटी दिखाते हुए Chat GPT की स्पेलिंग से T हटाकर उसकी जगह I लगा दिया गया है. GPT की फुल फॉर्म बदलते हुए इस शख्स ने लिखा है- Genuinely Pure Tea.

आप लोग इस शख्स की क्रिएटिविटी की फैन हो रहे हैं और लोग इसके फुल फॉर्म को सुनकर इस पर बेहद शानदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं लोग कह रहे हैं कि लाइफ में कुछ हो नहीं रहा है इसलिए मैं भी कुछ ऐसा ही करूंगा।

Next Story