वायरल

Delhi Metro का वीडियो हुआ वायरल, सीट के लिए झगड़ पड़ी दो लड़कियां

Shiv Kumar Mishra
15 Aug 2022 9:50 AM GMT
Video of Delhi Metro went viral, Video ,Delhi Metro , viral
x

Video of Delhi Metro went viral, Video ,Delhi Metro , viral

यह हम सभी जानते हैं कि दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में सफर करना कितना चुनौती भरा काम है. आपको न सिर्फ भीड़ में रहकर सफर करना पड़ता है, बल्कि कभी-कभी सीट के लिए भी मारा-मारी करनी पड़ती है. दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में लोगों को सीट पर बैठने के लिए झगड़ा करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने दिल्ली मेट्रो में बैग रखने के लिए बहस करते हुए देखा है? जी हां, सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियां आपस में सीट के लिए झगड़ रही है. जहां एक आराम से सीट पर बैठी है, वहीं दूसरे को अपने लिए जगह खोजने के लिए संघर्ष करते देखा जा सकता है और यहीं से ड्रामा शुरू होता है.

मेट्रो के अंदर दो महिलाओं के बीच हुई बहस

जैसा कि हम वीडियो के शुरू में देखते हैं कि एक महिला मेट्रो के अंदर घुसने के बाद सीट खोजने लगती है और इस दौरान उसने देखा कि एक सीट खाली है लेकिन आस-पास बैठी दो महिलाओं ने सीट पर अपने-अपने बैग रखे हैं. जैसे ही लड़की ने बैग हटाने के लिए कहा तो उसने बैग हटाने से मना कर दिया. इस पर खड़ी हुई लड़की ने कहा कि मुझे बैठने के लिए सीट दीजिए और जैसे ही सीट पर बैठी हुई महिला ने मना किया तो गुस्से में दूसरी तरफ जाकर बैठ गई जहां पर जगह पर भी नहीं है. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गया.

अपलोड होने के बाद से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लाखों बार व्यूज मिल चुके हैं. एक ट्विटर यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'हर कोई लड़ाई देखने में बिजी है, लेकिन किसी ने भी यह नोटिस नहीं किया कि बगल में बैठी लड़की बर्गर खाने से पहले कूड़ा नीचे फेंक रही है.' एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, 'वे दो बैग इतनी जगह घेर रहे हैं, यह खड़ी महिला के लिए जगह बना सकता था.'


साभार न्यूज 18

Next Story