वायरल

भारतीय रेलवे के ट्रेन वेंडर का वीडियो हुआ वायरल, वीडियो में नजर आए 'मोदी जी की चाय और योगी जी का काढ़ा बेचते हुए'

Anshika
5 March 2023 1:19 PM GMT
भारतीय रेलवे के ट्रेन वेंडर का वीडियो हुआ वायरल, वीडियो में नजर आए मोदी जी की चाय और योगी जी का काढ़ा बेचते हुए
x
भारतीय रेलवे के ट्रेन वेंडर अपने अनोखे अंदाज के लिए लोगो के बीच में पहले से ही काफी ज्यादा पॉपुलर गई। अब हाल ही में एक और ट्रेन वेंडर के अनोखे अंदाज ने लोगो को अपना दीवाना बना लिया है। हर कोई उनके इस स्टाइल पर फिदा हो गया है और यह पहली बार नहीं है जब ये ट्रेन वेंडर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भारतीय रेलवे के ट्रेन वेंडर अपने अनोखे अंदाज के लिए लोगो के बीच में पहले से ही काफी ज्यादा पॉपुलर गई। अब हाल ही में एक और ट्रेन वेंडर के अनोखे अंदाज ने लोगो को अपना दीवाना बना लिया है। हर कोई उनके इस स्टाइल पर फिदा हो गया है और यह पहली बार नहीं है जब ये ट्रेन वेंडर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले यह ट्रेन वेंडर अपने जेल जाने की वजह से भी मीडिया में चर्चा में बना हुआ था। आज हम जिस ट्रेन वेंडर के बारे में बात कर रहे है वह और कोई नही बल्कि अवधेश दुबे है। इनके बारे में शायद आपको कुछ धुंधला सा याद हो। कुछ समय पहले यह ट्रेन के अंदर बिना लाइसेंस के समान बेचते हुए पकड़े गए थे। जिसकी वजह से इनको जेल भेज दिया गया था। हाल ही में उनके राजनीतिक व्यंगो वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में करी राजनेताओं पर टिप्पडी, जिसकी वजह से पहुंचे जेल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अवधेश दुबे राजनेताओं पर कॉमेंट करते हुए हमेशा ही नजर आते है। जेल जाने के पीछे भी उन्होंने ने इसी बात को बताया है। उन्होंने ने कहा कि मुझे जेल मेरे पास लाइसेंस होने की वजह से नही बल्कि मेरे कॉमेंट की वजह से हुई थी। मैंने बोला था नेता हो तो मोदी जैसा, मुलायम तो तकिया भी होता है। मैने ये सारी बातें मजाक में कही थी। मैं पीछले 15 सालो से काम कर रहा हूं, अभी तक कोई दिक्कत नही हुई थी लेकिन अब लोगो को दिक्कत होने लगी।

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की तारीख नही पता चल पाई है कि यह वीडियो हाल ही का है या नही। लेकिन उनके अंदाज का दीवाना पूरा सोशल मीडिया हो गया है। अवधेश डूबे ने बताया है कि लोग उन्हे मोदीभक्त कहते है, लेकिन वह देशभक्त है। इसके साथ ही ट्रेन वेंडर अवधेश दुबे ने कहा कि अगर आप आज के समय में अपने देश बहुत ज्यादा प्यार करते है तो लोग आपको मोदीभक्त बोलना शुरू कर देते है। तो वही, उनके इस अंदाज को सभी काफी ज्यादा पसंद कर रहे है।

https://twitter.com/mini_razdan10/status/1632005961605890048?s=20

वीडियो में कही ये भी बात

ट्रेन वेंडर अवधेश दुबे ने अपने इस वायरल वीडियो में एक और बात कही है, जिससे कई लोग सहमत भी है और कई लोगो ने अप्पति भी जताई है। बता दे आपको कि इस वायरल वीडियो में वह बोलते हुए नजर आ रहे है कि ठगो जब तक चायवाला प्रधानमंत्री है तब तक गलत काम करना छोड़ दो। वरना जब गयवाला यानी की योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री बना तो गलतियां सुधारने का भी मौका नहीं मिलेगा। आज के समय में वह अपने राजनीतिक व्यंगो की वजह से लोगो के बीच में काफी ज्यादा मशहूर है और इसी तरह वह अपना सारा सामान बीच डालते है।

Next Story