वायरल

OMG...चीखते रहे बंदर और चबाता रहा अजगर, देखते-देखते ले ली जान, वीडियो वायरल

Special Coverage News
1 Nov 2019 2:37 PM GMT
OMG...चीखते रहे बंदर और चबाता रहा अजगर, देखते-देखते ले ली जान, वीडियो वायरल
x
अपने साथी को अजगर के लपेटे में देखकर वहां मौजूद बंदर जोर-जोर से चीखने लगे. इतना ही नहीं कई बंदरों ने अजगर की पूंछ पर चोट भी पहुंचाई.

अगर भारी-भरकम अजगर बंदर जैसे तेज जानवर को अपने चंगुल में पकड़ ले तो हर किसी को आश्चर्य होगा. और यदि अजगर उस बंदर को बेरहमी से मार दे तो यह बड़ा दुर्भाग्य होगा. एक ऐसा ही वाकया बड़ी संख्या में मौजूद बंदरों के सामने हुआ है.

दरअसल, थाईलैंड के थाई नेशनल पार्क का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक विशालकाय अजगर ने बंदरों के झुंड में से एक बंदर को अपने लपेटे में ले लिया. अपने साथी को अजगर के लपेटे में देखकर वहां मौजूद बंदर जोर-जोर से चीखने लगे. इतना ही नहीं कई बंदरों ने अजगर की पूंछ पर चोट भी पहुंचाई.

बंदरों द्वारा लाख प्रयास के बावजूद अजगर ने उनके साथी को नहीं छोड़ा और देखते ही देखते उसकी जान ले ली. इस दौरान एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अजगर की पकड़ से बंदर को छुड़ाने की कोशिश भी की लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाया.

अजगर इतना विशालकाय और खतरनाक दिख रहा था कि कई बंदर तो उसके किनारे नहीं जा पाए. अजगर ने बंदर को तब अपनी पकड़ से छोड़ा जब उसके प्राण पखेरू उड़ गए. अजगर ने बंदर को जब मार दिया उसके बाद वो पास ही एक बिल में घुस गया. इसका वीडियो भी यूटयूब पर सामने आया है.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story