वायरल

दोस्त की शादी में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंच गई लड़की, सच्चाई सामने आने के बाद दंग रह गए लोग

Arun Mishra
2 Feb 2022 5:30 AM GMT
दोस्त की शादी में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंच गई लड़की, सच्चाई सामने आने के बाद दंग रह गए लोग
x

Photo Credit: Reddit

एक लड़की के साथ जो हुआ उसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

Weird Wedding Story: किसी भी शादी में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) मुख्य भूमिका में होते हैं। हर दूल्हा-दुल्हन की इच्छा होती है कि उनकी शादी सबसे खास, यादगार और अलग हो। इतना ही नहीं लोगों की नजरें भी उन्हीं पर टिकी होती है। लेकिन, कई बार शादी में कुछ ऐसा होता है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन के बदले दोस्त-यार ही महफिल लूट ले जाते हैं। लोग दूल्हा-दुल्हन को भूल जाते हैं और उन्हीं की तारीफ करने लगते हैं। लेकिन, आज हम आपको एक ऐसे मामले से रू-ब-रू कराने जा रहे हैं, जिसमें एक लड़की के साथ जो हुआ उसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म रेडिट पर शादी की एक स्टोरी शेयर की गई है, जिसके बारे में जानकर लोग हैरान भी हैं और जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं। क्योंकि, दुल्हन की दोस्त अपनी फ्रेंड की शादी में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंच गई, जिसने सारा गेम ही पलट दिया। लोग उसे ही दुल्हन समझ बैठे और बधाई के साथ-साथ गिफ्ट भी देने लगे। भारत में तो दुल्हन साड़ी या फिर चटकदार कपड़े पहनती हैं। लेकिन, विदेश में ज्यादातर दुल्हन सफेद रंग का गाउन पहनती है। वहीं, मेहमान शादी में इस रंग के कपड़ों को पहनना पसंद नहीं करते। लेकिन, एक महिला अपनी दोस्त की ही शादी में रंग में भंग कर दिया। क्योंकि, वो भी उसी तरह की ड्रेस पहनकर पहुंच गई, जिसमें ड्रेस में दुल्हन थी। जिसके कारण काफी कन्फ्यूजन हो गया।

लोग जमकर निकाल रहे भड़ास

महिला ने खुद इस मामले को शेयर करते हुए कहा कि मैं अपनी दोस्त को देखकर हैरान रह गई। क्योंकि, मेरी ड्रेस और उसकी ड्रेस काफी मिलती-जुलती थी। लिहाजा, लोगों ने उसे ही ब्राइड समझ लिया और उसे गिफ्ट्स देने लगे। उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था, इससे मेरी शादी खराब हो गई। लोग इस पोस्ट को देखने के बाद भड़क गए और उस लड़की पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। किसी का कहना है कि शादी में सफेद कपड़ों में जाना वैसे भी गलत है। किसी का कहना है कि दोस्त के साथ कोई ऐसा करता है क्या? फिलहाल, यह मामला चर्चा का विषय बन गया है।

Next Story