वायरल

महिला ने बीजेपी विधायक से की लाइट लगवाने की मांग,विधायक ने पूछा बड़ा सवाल

महिला ने बीजेपी विधायक से की लाइट लगवाने की मांग,विधायक ने पूछा बड़ा सवाल
x
Woman demands BJP MLA to install lights, MLA says have voted for us

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक वीर विक्रम सिंह का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे वह एक ग्रामीण महिला से लाइट लगवाने की मांग पर यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि ग्रामीण अपने बेटे की कसम खाकर कहे कि उसने मुझे वोट दिया है. वीडियो में वह ग्रामीण महिला से यह भी कहते दिखाई दे रहे कि माँगा उससे जाता है जिसने उसे कुछ दिया हो.

दरअसल यह पूरा मामला जब का है जब बीजेपी विधायक हाल ही में अपने विधानसभा क्षेत्र में संपन्न वृक्षारोपण कार्यक्रम में भाग लेने गए थे .जहा सभा को संबोधित करते हुए क्षेत्र में अपने विकास कार्यों का जिक्र कर रहे थे, तभी एक ग्रामीण ने उनसे अपने यहां लाइट लगवाने की बात कह दी. इस पर विधायक ने कहा, ''तुम गंगा की तरफ हाथ करके या अपने लड़के की कसम खाकर कहो कि तुमने हमें वोट दिया है, तो हम आज ही तुम्हारे घर पर लाइट लगवा देंगे.

वही ग्रामीण महिला की बात का जवाब देते हुए कहा अगर तुमने मुझे वोट दिया होता तो तुम्हे मेरी छाती पर चढ़ने का पूरा अधिकार होता. उन्होंने ने कहा आप हमें बेवकूफ बनाने का प्रयास न करो.... हमारे पिता चार बार विधायक रह चुके है . हम भी विधायक बने है . कोई ऐसे थोड़ी ना विधायक बने है . हर बूथ पर किसने हमें वोट दिया, क्या यह हमें मालूम नहीं है? आप हमें वोट देते और हम अगर आपको (लाइट) न देते तब आप हमें बताते.'' विधायक वीर विक्रम सिंह ने इस बारे में बताया कि ग्रामीण उन पर अपने घर में लाइट लगवाने का दबाव बना रहा था. उस लाइट की कीमत 10 लाख रुपए है. ऐसे में सरकार की योजना के तहत यह लाइट सार्वजनिक स्थानों पर ही लगाई जाती है.

वही कटरा विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश यादव ने इस मुद्दे पर बीजेपी विधायक वीर विक्रम सिंह पर निशाना साधा है.उन्हों कहा कि चुनाव जीतने के बाद विधायक, सबका विधायक हो जाता है. किसने वोट दिया और किसने नहीं, यह बात चुनाव जीतने के बाद ही खत्म हो जाती है. ऐसे में वोट की राजनीति करके कसमें खिलाना विधायक को शोभा नहीं देता .






Next Story