वायरल

महिलाओँ ने गंदे पानी पर किया कैटवॉक,वीडियो वायरल

महिलाओँ ने गंदे पानी पर किया कैटवॉक,वीडियो वायरल
x
महिलाओँ के एक समूह ने सड़कों में मौजूद गड्ढ़ों की ओर प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने के लिए कैटवॉक किया

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सड़को की बदहाली को लेकर महिलाओँ ने एक अनूठा प्रदर्शन किया है.महिलाओँ के एक समूह ने सड़कों में मौजूद गड्ढ़ों की ओर प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने के लिए कैटवॉक किया।जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दे कि, इस कैटवॉक का आयोजन भोपाल के दानिश नगर में किया गया, जोकि एक पॉश इलाका है।वही, आयोजनकर्ता अंशु गुप्ता ने कहा कि तीन दशक पहले यहां प्लॉट खरीदने के लिए लोगों ने ऊंची कीमत दी थी, लेकिन अधिक टैक्स चुकाने के बावजूद विकास का कोई काम नहीं हुआ है।

अंशु ने कहा, ''चूंकि सुविधाओं की कमी पर अधिकारियों और निर्वाचित प्रतिनिधियों ने हमारे आवेदनों को अनसुना कर दिया, हमने सड़कों के गड्ढ़े और इनमें भरे पानी को दिखाने के लिए कैटवॉक किया। यदि हमारी समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो हम ना तो वोट देंगे और ना ही टैक्स भरेंगे।''

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिलाएं बच्चों के साथ सड़क पर कैटवॉक कर रही है। सड़क पर गड्ढ़ें हैं और इनमें पानी भरा हुआ है। इस दौरान कई इसमें गिर भी जाते हैं। कई महिलाओं ने हाथों में पोस्टर-बैनर लिए हुए हैं, जिनपर मुख्यमंत्री शिवराज के उस बयान का मजाक उड़ाया गया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से अच्छी हैं। एक पोस्टर में पूछा गया था कि क्या ये जर्जर सड़कें अमेरिका की सड़कों से अच्छी हैं?




Next Story