पश्चिम बंगाल

नंदीग्राम का सियासी संग्राम: रोड शो में शाह बोले- भारी अंतर से जीतेंगे शुभेंदु, ममता ने भी पदयात्रा में भरी हुंकार

Arun Mishra
30 March 2021 9:43 AM GMT
नंदीग्राम का सियासी संग्राम: रोड शो में शाह बोले- भारी अंतर से जीतेंगे शुभेंदु, ममता ने भी पदयात्रा में भरी हुंकार
x
पश्चिम बंगाल में आज दूसरे चरण के प्रचार का आखिरी दिन है. इस चरण में सबसे बड़ी जंग नंदीग्राम में लड़ी जा रही है.

पश्चिम बंगाल में आज दूसरे चरण के प्रचार का आखिरी दिन है. इस चरण में सबसे बड़ी जंग नंदीग्राम में लड़ी जा रही है. जहां पर मुकाबला ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी के बीच है. आज नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पदयात्रा कर रही हैं,

वहीं शुभेंदु अधिकारी के समर्थन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो है. शुभेंदु के साथ अमित शाह का रोड शो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी नंदीग्राम के रण में उतर गए हैं. शुभेंदु अधिकारी के पक्ष में अमित शाह रोड शो कर रहे हैं, यहां अमित शाह ने शुभेंदु के साथ लोगों को अभिवादन स्वीकार किया.

अमित शाह को नंदीग्राम में जीत का भरोसा

रोड शो के दौरान अमित शाह ने आजतक से बात की और दावा किया कि नंदीग्राम में बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी की जीत निश्चित है और बीजेपी बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी. ममता बनर्जी को लेकर अमित शाह ने कहा कि जनता के सामने कोई मुख्यमंत्री नहीं होता है, क्योंकि जनता ही मुख्यमंत्री बनाती है और नंदीग्राम से इस बार बीजेपी ही चुनाव जीतेगी.


नंदीग्राम में ममता बनर्जी की पदयात्रा

मतदान होने से पहले ममता बनर्जी नंदीग्राम में डेरा डाले हुए हैं. बीते कई दिनों से वो यहीं पर हैं और अब मंगलवार को वो पदयात्रा कर रही हैं. ममता बनर्जी ने लगातार यहां रैलियां कर अधिकारी परिवार को निशाने पर लिया है. मंगलवार को भी ममता बनर्जी व्हील चेयर पर सवार होकर पदयात्रा की अगुवाई करती हुईं दिखीं.

बंगाल के नंदीग्राम में आज चुनावी महासंग्राम है, जिसका असर भी दिखा है. नंदीग्राम में आज ममता बनर्जी और अमित शाह का रोड शो है. ममता बनर्जी के रोड शो का काफिला जब अमित शाह के रोड शो की जगह के पास से गुजरा तो बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे लगाए. गौरतलब है कि नंदीग्राम में एक अप्रैल को वोट डाले जाने हैं. चुनाव से पहले ही शुभेंदु अधिकारी ने ऐलान किया था कि वो ममता बनर्जी को पचास हजार से अधिक वोटों से हराएंगे. बीते दिनों अमित शाह ने भी कहा था कि बंगाल की जनता परिवर्तन करना चाहती है और उसकी नींव नंदीग्राम से रखी जाएगी.

Next Story