पश्चिम बंगाल

'दीदी के बिना नहीं जी पाऊंगी' बीजेपी नेता सोनाली गुहा ने ममता को लिखा पत्र, मांगी माफी

Arun Mishra
22 May 2021 1:47 PM GMT
दीदी के बिना नहीं जी पाऊंगी बीजेपी नेता सोनाली गुहा ने ममता को लिखा पत्र, मांगी माफी
x
सोनाली ने लिखा, "जिस तरह एक मछली पानी के बिना नहीं रह सकती, उसी तरह दीदी मैं आपके बिना नहीं रह सकती.

बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाली टीएमसी की पूर्व विधायक सोनाली गुहा ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर पार्टी छोड़ने के लिए माफी मांगी है और स्वयं को टीएमसी प्रमुख से दोबारा पार्टी में शामिल करने की गुजारिश की है. ममता को लिखे इस पत्र को सोनाली ने ट्विटर पर साझा किया है और कहा है कि उन्होंने भावुक होकर टीएमसी छोड़ दी थी. पत्र में उन्होंने लिखा, "मैं टूटे हुए हृदय से ये पत्र लिख रही हूं कि भावुकता में मैंने दूसरी पार्टी ज्वॉइन करने का फैसला लिया, जहां मैं सहज नहीं महसूस कर सकती."

बंगाली में लिखे अपने पत्र में सोनाली ने लिखा, "जिस तरह एक मछली पानी के बिना नहीं रह सकती, उसी तरह दीदी मैं आपके बिना नहीं रह सकती. मैं आपसे माफी मांग रही हूं और अगर आपने मुझे माफ नहीं किया तो मैं जी नहीं पाऊंगी. प्लीज मुझे पार्टी में वापसी करने और अपने आशीर्वाद तले बाकी जिंदगी गुजारने की अनुमति दीजिए."

बता दें कि टीएमसी से चार बार विधायक रह चुकीं सोनाली गुहा को एक समय ममता बनर्जी की परछाई माना जाता था, लेकिन 2021 विधानसभा चुनाव से पहले सोनाली गुहा ने बीजेपी ज्वॉइन करने का फैसला किया. सोनाली का ये फैसला उस समय आया, जब टीएमसी ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट में उन्हें शामिल नहीं किया. इसके बाद सोनाली गुहा एक टीवी कार्यक्रम में टीएमसी पर फट पड़ीं और बाद में बीजेपी में शामिल हो गईं.

हालांकि गुहा ने विधानसभा चुनाव नहीं लड़ा, लेकिन कहा था कि वे बीजेपी के संगठन को मजबूत बनाने के लिए काम करेगी. ममता को लिखे पत्र के बाद एनडीटीवी से बातचीत में सोनाली ने कहा कि वे बीजेपी में खुद को 'अनवॉन्टेड' महसूस कर रही हैं. उन्होंने कहा, "बीजेपी ज्वॉइन करने का मेरा फैसला गलत था, ये आज मैं महसूस कर रही हूं. मैं पार्टी छोड़ने के बारे में बीजेपी को बताना भी ठीक नहीं समझती. मैंने बीजेपी में खुद को हमेशा अवांछित महसूस किया है. उन्होंने मुझे ममता दी के खिलाफ इस्तेमाल करना चाहा. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया."

पश्चिम बंगाल विधानसभा की पूर्व डिप्टी स्पीकर गुहा ने कहा कि वे टीएमसी में दोबारा शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगी. गुहा ने कहा कि अगले सप्ताह ममता बनर्जी से मिलने उनके आवास पर जाऊंगी और उनसे बात करूंगी.

Next Story