पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल:बीजेपी नेता सुवेन्दु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ FIR, जानिए- क्या है आरोप?

Arun Mishra
6 Jun 2021 3:03 AM GMT
पश्चिम बंगाल:बीजेपी नेता सुवेन्दु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ FIR, जानिए- क्या है आरोप?
x
पश्चिम बंगाल के चुनाव निपटने के साथ अब वहां पर आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है

पश्चिम बंगाल के चुनाव निपटने के साथ अब वहां पर आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है वहीं इस सबके बीच पश्चिम बंगाल के कांथी में बीजेपी नेता सुवेन्दु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज (FIR Against Suvendu Adhikari) की गई है, बताया जा है कि सुवेन्दु के खिलाफ यह मामला टीएमसी की उस शिकायत के बाद दर्ज किया गया है जिसमें टीएमसी ने आरोप लगाया है कि अधिकारी व उनके भाई ने नगरपालिका से राहत सामग्री की चोरी की है।

गौर हो कि सुवेन्दु अधिकारी ने हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी को करारी मात दी थी वहीं अभी ममता बनर्जी ने केंद्र पर हमला बोला था, सीएम ममता चक्रवात तूफान यास को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक में शामिल नहीं हुईं थीं। इस बैठक के बाद केंद्र सरकार ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव रहे अलपन बंदोपाध्याय का दिल्ली ट्रांसफर कर दिया था।

अलपन की ओर से जवाब मिलने के बाद भी केंद्र पीछे नहीं हटने की मूड में नहीं दिख रहा है, इसके बाद अब सूबे की सियासत फिर से गर्मा गई है, राज्य और केंद्र के बीच मतभेद खुलकर सामने आ रहे हैं।

कांठी नगरपालिका प्रशासनिक बोर्ड के सदस्य रत्नदीप मन्ना ने कांठी पुलिस स्टेशन में एक जून को बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई कांठी नगर पालिका के पूर्व म्यूनिसिपल चीफ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी उनकी शिकायत पर सुवेन्दु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Next Story