पश्चिम बंगाल

बंगाल चुनाव परिणाम : TMC सांसद नुसरत जहां ने किया ऐसा ट्वीट, जमकर हो रहा वायरल

Arun Mishra
2 May 2021 9:10 AM GMT
बंगाल चुनाव परिणाम : TMC सांसद नुसरत जहां ने किया ऐसा ट्वीट, जमकर हो रहा वायरल
x
जेता होयछे, खेला होयछे, नुसरत जहां का ट्वीट

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मतों की गिनती जारी है। रुझानों के मुताबिक टीएमसी अब बीजेपी से काफी आगे निकल चुकी है और इस तरह से ममता बनर्जी तीसरी बार सरकार बनाती हुई नजर आ रही हैं। अगर कांग्रेस गठबंधन की बात करें तो उसका इस चुनाव में सफाया हो गया है। फुरफुरा शरीफ या असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी किसी तरह का कमाल नहीं कर सकी।

जेता होयछे, खेला होयछे, नुसरत जहां का ट्वीट

प. बंगाल में टीएमसी की जबरदस्त जीत पर सांसद नुसरत जहां ने ट्वीट कर कहा कि जेता होयछे, खेला होयछे। बता दें कि 2021 चुनाव में रुझान और लीड समेत 200 सीटों पर आगे है।

देखेंगे की हार कैसे और क्यों हुई- कैलाश विजयवर्गीय

रुझानों में टीएमसी डबल सेंचुरी लगा चुकी है। अब राजनीतिक दलों की तरफ से प्रतिक्रिया भी आ रही है जिसमें बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का जवाब खास है। उनका कहना है कि ऐसा लग रहा है कि बंगाल ने दीदी को चुना है। लेकिन हम शाम तक चुनावी नतीजों का इंतजार करेंगे। उनकी अमित शाह से बातचीत हुई है। हम देखेंगे कि हार कैसे हुई। ऐसा ह्वील चेयर और बाहरी का नारा काम किया है।

दोपहर 2 बजे के ताजा आंकड़े

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी स्पष्ट बहुमत के साथ एक बार फिर सत्ता में वापसी कर रही हैं। दोपहर 2 बजे के ताजा आंकड़ों के मुताबिक टीएमसी रुझान और लीड समेत 205 सीटों पर कब्जा करती नजर आ रही है जबकि बीजेपी की झोली में 84 सीटें जा रही हैं।

Next Story