पश्चिम बंगाल

ऑनलाइन क्लास कर रहा था छात्र, उसी समय कातिल ने बच्चे-मां को उतारा मौत के घाट, जानिए डबल मर्डर कांड का पूरा सच

Arun Mishra
9 Sep 2021 10:33 AM GMT
ऑनलाइन क्लास कर रहा था छात्र, उसी समय कातिल ने बच्चे-मां को उतारा मौत के घाट, जानिए डबल मर्डर कांड का पूरा सच
x
बच्चे को उस समय मौत के घाट उतारा गया जब वह ऑनलाइन क्लास कर रहा था. स्कूल ड्रेस में ही उसका शव बरामद किया गया है.

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता (Kolkata) के बेहला थाना इलाके में सोमवार शाम को एक दिल दहलाने वाली घटना घटी है. कातिलों ने ऑनलाइन क्लास (Online Class) कर रहे एक 14 साल के बच्चे और उसकी 35 वर्षीय मां को मौत के घाट उतार दिया गया है. पुलिस ने दिवंगत सुष्मिता मंडल के पति तपन मंडल को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है और कुल 6 लोगों से पूछताछ कर रही है. पता चला है कि बच्चे को उस समय मौत के घाट उतारा गया जब वह ऑनलाइन क्लास कर रहा था. स्कूल ड्रेस में ही उसका शव बरामद किया गया है.

परिजन आरोप लग रहे हैं कि बच्चे के पिता के विवाहेतर संबंध थे इसकी वजह से पत्नी से अनबन चल रही थी. लाल बाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय की ओर से मंगलवार को जारी बयान में बताया गया है कि बेहाला के सेन पल्ली में एक बहुमंजिला इमारत की तीसरी मंजिल पर एक मां और बेटे के क्षत-विक्षत शव मिले थे.महिला के पति तपन मंडल पेशे से बैंक कर्मचारी हैं. जब वे घर लौटे तो उन्हें 14 साल का उनका बेटा समरजीत मंडल और 35 साल की पत्नी सुष्मिता मंडल खून से लथपथ मिलीं. वह पेशे से एक स्कूल टीचर थीं.

स्कूल की पोशाक में मिली बच्चे की खून से लथपथ लाश

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार उस समय समरजीत मंडल ऑनलाइन क्लास ले रहा था. उसका खून से लथपथ शरीर स्कूल की पोशाक पहने बिस्तर पर पड़ा था. बगल के कमरे में सुष्मिता मंडल भी लहुलुहान मिली है. ट्यूशन टीचर घर आई थी तो अंदर से दरवाजा बंद था. काफी आवाज देने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो वह वापस चली गई थी. साथ ही जिस फोन पर समरजीत की ऑनलाइन क्लास चल रही थी वह भी उपलब्ध नहीं है. पुलिस ने दिवंगत सुष्मिता मंडल के पति तपन मंडल को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है. गृह शिक्षक से भी पूछताछ की जा रही है. पड़ोसियों ने कहा कि चीख-पुकार या हाथापाई की कोई आवाज नहीं आई. यह स्पष्ट नहीं है कि हत्या शत्रुता के कारण हुई है यह कोई दूसरी वजह है. हालांकि, परिवार ने दावा किया कि उनका कोई दुश्मन नहीं था.

पुलिस को पति पर हो रहा है संदेह

पुलिस पूछताछ में पति की बातों में असंगति पाई गई है. पुलिस का अनुमान है कि हत्या सुबह 2.3 बजे से शाम 5 बजे के बीच हुई है, जबकि तपन मंडल यानी पति का फोन 2 से 4 बजे तक स्विच ऑफ रहा था. पुलिस को शक है कि जब शिक्षक पढ़ाने आए तो हत्यारा अंदर ही था. क्योंकि तभी अंदर से गेट बंद था और पति ने आकर देखा तो फ्लैट का दरवाजा खुला हुआ था. पुलिस तमजीत मंडल के स्कूल से संपर्क कर रही है ताकि पता लगाया जा सके कि ऑनलाइन क्लास के दौरान कुछ असामान्य तो नहीं हुआ था.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story