कोलकाता

ममता का बीजेपी को पहला झटका, मौजूदा सांसद की पत्नी हुई पार्टी में शामिल

Shiv Kumar Mishra
21 Dec 2020 8:32 AM GMT
ममता का बीजेपी को पहला झटका, मौजूदा सांसद की पत्नी हुई पार्टी में शामिल
x

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल में भाजपा खेमें में बड़ी सेंध लगाई है। भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल खान सोमवार को टीएमसी में शामिल हो गईं। उन्होंने कहा कि वो सीएम ममता बनर्जी को देखकर पार्टी में शामिल हुई हैं क्योंकि वो देश की सबसे लोकप्रिय महिला नेता हैं। उनके नेतृत्व में ही बंगाल को आगे बढ़ाने के लिए टीएमसी में शामिल हुई हैं।

इस मौके पर दिग्गज टीएमसी नेता व सांसद सौगत राय और पार्टी प्रवक्ता कुणाल घोष मौजूद रहे। टीएमसी ज्वाइन करने के बाद सुजाता मंडल ने शुभेंदु अधिकारी सहित तमाम नेताओं को पार्टी छोड़ने पर निशाना पर लिया। सांसद सौमित्र खान की पत्नी ने कहा कि वो कोई सुविधा लेकर ममता बनर्जी की पार्टी में शामिल नहीं हुईं। जैसे दूसरे नेता लगातार एक से दूसरी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस पर अच्छी तरह से गौर कर देखिए जो पार्टी छोड़कर जा रहा है वो पार्टी से पूरी सुख सुविधा हासिल करने के बाद, तब सोच रहा है कि इस पार्टी में मुझे टिकट नहीं मिलेगा, अब इस पार्टी का अब खराब समय आ रहा है। ऐसा नेता इसलिए अच्छे समय के लिए दूसरी पार्टी में जा रहा है।

यहां उन्होंने कथित तौर पर टीएमसी छोड़कर भाजपा में गए शुभेंदु अधिकारी पर निशाना साधा। सुजाता मंडल ने कहा कि वो दूसरे नेताओं नेताओं की तरह नहीं हैं जो पार्टी बदल लेते हैं।

Next Story