कोलकाता

ममता बनर्जी के लगी गंभीर चोट, बीजेपी बोली नाटक है

Shiv Kumar Mishra
11 March 2021 2:41 AM GMT
ममता बनर्जी के लगी गंभीर चोट, बीजेपी बोली नाटक है
x

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कल नंदीग्राम से अपना नामांकन दाखिल किया था. उसके बाद शाम के समय उनके कार में बैठते समय किसी ने उन्हें धक्का मार दिया उसके बाद उनके पाँव में चोट लग गई.

टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट करके कहा है कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी अस्पताल में भर्ती है ये तस्वीर अस्पताल की है. सीएम ने कल दावा किया था कि नंदीग्राम में कुछ लोगों द्वारा धक्का दिए जाने के बाद उन्हें चोट लगी है.

ममता बनर्जी के घायल होने की घटना को लेकर राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी, कांग्रेस ने इस घटना को नाटक करार दिया है. ममता के चोटिल होने को लेकर बीजेपी ने पुलिस प्रशासन पर हमला बोला है. बीजेपी ने इसे ममता की सहानुभूति पाने की कोशिश करार देते हुए पूरी घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. वहीं कांग्रेस ने इसे ममता का नाटक करार दिया है.

बैरकपुर से बीजेपी के लोकसभा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि ममता झूठ बोल रही हैं और उनका ड्रामा ध्यान आकर्षित करने और जनता की सहानुभूति हासिल करने के लिए लक्षित था. सिंह ने कहा, "वह हर बार जनता की सहानुभूति पाने के लिए ऐसा करती हैं. यह कुछ और नहीं, बल्कि उसका नाटक है."

वहीं ममता ने कहा, "मैं अपनी कार के बाहर दरवाजा खोलकर खड़ी थी. मैं प्रार्थना करने के लिए एक स्थानीय मंदिर में जाने वाली थी. कुछ लोगों ने अचानक आकर कार के दरवाजे को धक्का दिया, जिससे मेरे पैर में चोट आई."

Next Story