कोलकाता

बंगाल में BJP नेता मिथुन की हत्या, हिंसा का खेल जारी

Shiv Kumar Mishra
18 Oct 2021 10:32 AM GMT
बंगाल में BJP नेता मिथुन की हत्या, हिंसा का खेल जारी
x
ममता बनर्जी की पार्टी ने इन आरोपों को खारिज किया है। इस घटना को लेकर राज्य के नेता विपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने भी टीएमसी पर हमला बोला है

कोलकाता : बंगाल उत्तर दिनाजपुर जिले में भाजपा के एक कार्यकर्ता मिथुन घोष की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। बीजेपी ने इसका सीधा आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगाया है। घोष की हत्या उनके गांव राजग्राम में घर के बाहर ही गोली मारकर अज्ञात बदमाशों ने कर दी थी। BJP का कहना है कि टीएमसी के अराजक तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

वहीं ममता बनर्जी की पार्टी ने इन आरोपों को खारिज किया है। इस घटना को लेकर राज्य के नेता विपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने भी टीएमसी पर हमला बोला है। शुभेंदु ने ट्वीट किया, 'भाजपा युवा मोर्चा के नेता मिथुन घोष की इटाहार में गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह टीएमसी का काम है।'

यह घटना रविवार देर रात 11 बजे के करीब हुई, जब मिथुन घोष राजग्राम गांव में अपने घर के बाहर खड़े थे। दो मोटरसाइकिलों पर आए बदमाशों ने बेहद करीब से उन्हें निशाना बनाकर गोली मारी। पेट में गोली लगने के चलते उनकी मौत हो गई।

हमले के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस हत्या ने एक बार फिर से प्रदेश का सियासी तापमान बढ़ा दिया है।

Next Story