कोलकाता

Bengal में BJP सांसद जगन्नाथ सरकार की गाड़ी पर बम से हमला, 'द कश्मीर फाइल्स' देखकर लौट रहे थे MP

Arun Mishra
20 March 2022 4:55 AM GMT
Bengal में BJP सांसद जगन्नाथ सरकार की गाड़ी पर बम से हमला, द कश्मीर फाइल्स देखकर लौट रहे थे MP
x
ताजा हमला बीजेपी सांसद जगन्नाथ सरकार पर हुआ है जो फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखकर लौट रहे थे..!!

BJP MP Attacked in West Bengal: पश्चिम बंगाल में हाल ही में निकाय चुनाव संपन्न हुए हैं और तब भी हिंसा की खबरें रोज सुर्खियां बनीं रहीं। अब ताजा हमला बीजेपी सांसद जगन्नाथ सरकार पर हुआ है जो फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखकर लौट रहे थे। जैसे ही सांसद लौट रहे थे तो तभी उनकी गाड़ी पर पीछे से बम फेंका गया गनीमत रही की बड़ा हादसा होने से टल गया। हमले में गाड़ी को हल्का नुकसान हुआ और बीजेपी सांसद बाल-बाल बच गए।

टीएमसी पर आरोप

इस घटना के बाद 10 मिनट बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की तहकीकात में जुट गई है। सांसद जगन्नाथ सरकार की ओर से थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है। आपको ये भी बता दें कि इससे पहले बीजेपी सांसद जगन्नाथ सरकार ने आरोप लगाया था कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स पश्चिम बंगाल में राजनीतिक का शिकार हो रही है और अब उन पर बम से हमला किया गया। सांसद कल्याणी में अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कश्मीर फाइल देखने गए थे। सांसद ने आरोप लगाया है कि टीएमसी के गुंडों ने उनकी हत्या की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि मेरे पास केंद्रीय सुरक्षा नहीं है, इसलिए इसी दौरान उनकी हत्या की कोशिश की गई।

सांसद ने की राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

सांसद जगन्नाथ सरकार पर हमला आरोप है कि निशाना बनाकर सांसद का कार बम फेंका गया। उन्होंने कहा, 'मैं 'द कश्मीर फाइल्स' देख कर लौट रहा था..मेरी कार पर एक बम फेंका गया था, हम इस हमले (बम) में बाल-बाल बच गए। हम तुरंत वहां से निकले कुछ दूर जाकर बाहर निकले। पुलिस 10 मिनट के बाद पहुंची। बंगाल में कोई भी सुरक्षित नहीं है। यहां लोकतंत्र की हत्या हो रही है। राज्य में मौजूदा हालात पर काबू पाने के लिए अनुच्छेद 356 (राष्ट्रपति शासन) लगाया जाना चाहिए...अन्यथा, यह नहीं रुकेगा।'

Next Story