कोलकाता

उत्तरी कोलकाता में मृत मिला BJP कार्यकर्ता, अमित शाह परिवार वालों से करेंगे मुलाकात

Arun Mishra
6 May 2022 6:52 AM GMT
उत्तरी कोलकाता में मृत मिला BJP कार्यकर्ता, अमित शाह परिवार वालों से करेंगे मुलाकात
x
खबरों के मुताबिक, शाह के शहर में आगमन को लेकर भाजपा ने सभी समारोह रद्द कर दिए हैं।

पश्चिम बंगाल में उत्तरी कोलकाता के काशीपुर इलाके में शुक्रवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक कार्यकर्ता रहस्यमय परिस्थितियों में एक इमारत के अंदर लटका पाया गया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (जो पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं) के आज दोपहर भाजपा कार्यकर्ता के आवास पर जाने की उम्मीद है।

खबरों के मुताबिक, शाह के शहर में आगमन को लेकर भाजपा ने सभी समारोह रद्द कर दिए हैं। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि अमित शाह खबर सुनकर परेशान थे और उन्होंने उनसे कहा कि वे कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे पर अपना भव्य स्वागत रद्द कर दें।

सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच झड़प की आशंका को देखते हुए इलाके में भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। स्थानीय मीडिया ने घटना स्थल के पास भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के विरोध की सूचना दी है।

मृतक की पहचान भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया के रूप में हुई है। समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से पुलिस ने कहा कि वह उत्तरी कोलकाता के घोष बागान इलाके में लटका हुआ पाया गया।

भाजपा ने आरोप लगाया है कि उनकी हत्या सत्तारूढ़ टीएमसी ने की थी, जिसने आरोपों से इनकार किया है। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा, "वह एक कुशल पार्टी कार्यकर्ता थे। हमने आज सुबह उन्हें मृत पाया।"

आरोपों का खंडन करते हुए टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने कहा, "हमारे खिलाफ आरोप निराधार हैं। पुलिस को मामले की जांच करने दें।" पुलिस ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

Next Story