कोलकाता

हैरान करने वाला वाक्या! पहले पत्नी को 6 टुकड़ों में काटा, फिर खुद पहुंचा थाने, चौंका देने वाला निकला मामला!

Arun Mishra
17 Jan 2024 6:21 AM GMT
हैरान करने वाला वाक्या! पहले पत्नी को 6 टुकड़ों में काटा, फिर खुद पहुंचा थाने, चौंका देने वाला निकला मामला!
x

पश्चिम बंगाल में दिल्ली के श्रद्धा वालकर हत्याकांड जैसी ही एक दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई है। कोलकाता में जमीन को लेकर पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए शवों के टुकड़ों को नहर फेंक दिया और फिर खुद ही थाने पहुंच गया।

यह घटना उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम की है। एक 55 वर्षीय कंस्ट्रक्शन मैटेरियल सप्लाई करने वाले नूरुद्दीन मंडल ने जमीन के लिए अपनी पत्नी सायरा बानो (50) को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने शव को छह टुकड़ों में काटा और फिर एक थैले में भरकर नहर में फेंक दिया। उसकी विवाहित बेटी ने इस घटना का खुलासा किया। उनसे अपनी मां के मोबाइल फोन पर खून का धब्बा देख लिया था। जब आरोपी को पता चला कि उसकी बेटी को हत्या की जानकारी हो गई है तो उसने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने अस्पताल में भर्ती आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर नहर से शवों के टुकड़ों को भी बरामद कर लिया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी नूरुद्दीन मंडल ने मध्यमग्राम पुलिस थाने में अपनी पत्नी गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था। उस दौरान पुलिस को उनके बयान पर संदेह हो गया था। जब मामला बढ़ गया तो उसकी बेटी ने मां के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी ने पत्नी का गला काटा था

बारासात के एसपी भास्कर मुखर्जी ने कहा कि आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकारते हुए कहा कि उसने पहले अपनी पत्नी का गला काटा और फिर उसके शरीर के टुकड़े किए। पुलिस को भी इस मामले में संपत्ति का विवाद लगा रहा है। बेटी मणि बीबी ने कहा कि उनकी मां के नाम पर मध्यमग्राम के श्रीनगर में तीन कट्ठा जमीन और एक घर है। मेरे पिता की नजर उस जमीन पर थी, जिसे लेकर वह हमेशा मां पर दबाव बनाया करते थे, लेकिन मां ने जमीन देने से मना कर दिया था। इसकी कीमत उन्हें अपनी जान देकर गंवानी पड़ी।

Next Story