कोलकाता

शिवम त्यागी ने किया वीडियो शेयर कर ममता बनर्जी से सवाल, शर्म आती है देखकर एक महिला दूसरी महिला के साथ इतना घटिया करेगी काम

Shiv Kumar Mishra
8 April 2023 7:19 AM GMT
शिवम त्यागी ने किया वीडियो शेयर कर ममता बनर्जी से सवाल, शर्म आती है देखकर एक महिला दूसरी महिला के साथ इतना घटिया करेगी काम
x
बंगाल में सड़क पर लेट लेट कर चल रही महिलाओं का वीडियो वायरल हो रहा है।

पश्चिम बंगाल का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर युवा राजनैतिक विश्लेषक शिवम त्यागी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सीधा सवाल किया है। शर्म आती है ये वीडियो देखकर कि एक महिला दूसरी महिला के खिलाफ इतना बुरा व्यवहार कैसे कर सकती है।

क्या है वीडियो

शिवम त्यागी ने कहा है कि कल बंगाल में चार आदिवासी महिलाओं ने बीजेपी जॉइन कर ली। ममता दीदी से बर्दाश्त नहीं हुआ पहले उनको ज़ोर ज़बरदस्ती टीएमसी वापस जॉइन कराया फिर उनसे कई किलोमीटर दण्डवत परिक्रमा करवाई माफ़ी मँगवाई जैसे हम भगवान की करते हैं।

एक तरफ़ देश की राष्ट्रपति Tribal समाज से आती हैं और दूसरी तरफ़ एक महिला होते हुए ममता दीदी कोई देखिए समझिए हम किस ओर जा रहे है। एक महिला दूसरी महिला को सार्वजनिक रूप से बेइज्जत करती है।

शिवम त्यागी ने कहा कि बंगाल में सिर्फ़ एक ही समुदाय शांति से रह सकता है। बाक़ी दलित हो पिछड़ा हो या फिर हिंदुओं में कोई भी जाति हो सबको ममता दीदी के अत्याचारों शिकार होना पड़ेगा। लेकिन ये दुखद है के लोकतंत्र की दुहाई देने वालों की नज़र बंगाल तक कभी नहीं जाती, लेकिन दीदी ममता बनर्जी याद रखिए पूरा बंगाल मोदी के साथ चलेगा।

बता दें कि इस घटना तपन गोफानगर, तपन निवासी मार्टिना किस्कू, शिउली मार्डी, ठाकरन सोरेन और मालती मुर्मू कल भाजपा में शामिल हो गए। ये एसटी समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। आज टीएमसी के गुंडों ने उन्हें टीएमसी में वापस जाने के लिए मजबूर किया और दंडवत परिक्रमा करने की बात कहकर सजा दी।

Next Story