कोलकाता

खड़गपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर खड़े इन दो टीटीई के ऊपर गिरा तार, वीडियो देखकर उड जाएंगे होश

Shiv Kumar Mishra
9 Dec 2022 4:56 AM GMT
खड़गपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर खड़े इन दो टीटीई के ऊपर गिरा तार, वीडियो देखकर उड  जाएंगे होश
x

पश्चिम बंगाल के खड़गपुर रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफॉर्म पर खड़े टीटीई पर बिजली का तार गिरते देखा गया. चपेट में आने पर टीटीई बुरी तरह झुलस गया. सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ दिल दहला देने वाले हादसों के वीडियो सामने आते रहते हैं, जिन्हें देख इंसानों की रूह कांप जाती है.

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो यूजर्स को रेलवे प्लेटफॉर्म पर सचेत रहने की बात कह रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में पश्चिम बंगाल के खड़गपुर रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफॉर्म पर खड़े टीटीई पर बिजली का तार गिरते देखा सकता है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, इसमें दो टीटीई को रेलवे प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर बात करते देखा जा रहा है. इसी दौरान कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देख आम इंसानों की रूह कांप जाती है. वीडियो में रेलवे स्टेशन पर लगी बिजली की हाईटेंशन लाइन का तार एक टीटीई के सिर पर गिर जाता है.

जिसके कारण टीटीई को उसकी चपेट में आकर गिरते देखा जा रहा है. फिलहाल टीटीई खतरे से बाहर है और उसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर खड़गपुर स्कवैड के एक अधिकारी का लेटर भी वायरल हो रहा है. जिसमें टीटीई के इलाज होने की बात कही जा रही है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पार वायरल हो रहा है।



Next Story