कोलकाता

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने बेटे को दिया जन्म

Shiv Kumar Mishra
26 Aug 2021 8:07 AM GMT
टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने बेटे को दिया जन्म
x

TMC की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है. मां बनने के बाद नुसरत जहां को फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं. नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी विवाद हुआ था. कई दिनों से नुसरत के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही थीं. बाद में नुसरत की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो वायरल हुई थी. जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की पुष्टि हुई. जब नुसरत की प्रेग्नेंसी का खुलासा हुआ इसी दौरान एक्ट्रेस के उनके पति निखिल जैन से अलगाव की भी बात सामने आई. निखिल जैन से नुसरत की शादी 2019 में हुई थी. लेकिन तनाव के बाद अब वे दोनों 2021 में अलग हो गए हैं.

नुसरत की प्रेग्नेंसी पर निखिल जैन ने कहा था कि उन्हें इस बारे में कुछ भी पता नहीं है. ना ही ये बच्चा उनका है. नुसरत जहां के इस बीच एक्टर यश दासगुप्ता संग अफेयर होने की बात सामने आई. हालांकि दोनों ने अपना रिलेशन अभी तक कंफर्म नहीं किया. नुसरत जहां और निखिल जैन ने पब्लिकली एक दूसरे पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं. निखिल ने ही नुसरत और यश दासगुप्ता के अफेयर की तरफ इशारा किया था. हालांकि सीधे तौर पर निखिल ने यश का नाम नहीं लिया था. लेकिन ये इशारा जरूर किया था कि उनके रिश्ते में तनाव यश की वजह से आया.

नुसरत ने निखिल से अलग होने के बाद उनके साथ शादी को अमान्य बताया था. अपने बयान में नुसरत ने कहा था- एक विदेशी जमीन पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार, शादी अमान्य है क्योंकि ये एक दो अलग-अलग धर्म के लोगों के बीच हुई शादी थी, इसलिए इसे भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. नुसरत ने आगे कहा- ''कानूनी तौर पर ये शादी वैलिड नहीं है, बल्कि एक रिलेशनशिप या फिर लिव-इन रिलेशनशिप है.

इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता.'' नुसरत ने निखिल पर उनके अकाउंट से पैसे निकालने के भी आरोप लगाए थे. वहीं निखिल का आरोप था कि नुसरत जहां शादी रजिस्टर कराने के बच रही थीं. उन्होंने कई बार नुसरत से शादी को रजिस्टर कराने को कहा था लेकिन नुसरत हमेशा इस बात को टालती रहीं. नुसरत और निखिल ने 19 जून 2019 को टर्की में शादी की थी. उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग हुई थी. दोनों ने एक शानदार रिसेप्शन भी दिया था जिसमें ममता बनर्जी और मिमी चक्रवर्ती शामिल हुए थे.

Next Story