कोलकाता

बंगाल चुनाव में हिंसा: चार की मौत कई घायल

Shiv Kumar Mishra
10 April 2021 7:24 AM GMT
बंगाल चुनाव में हिंसा: चार की मौत कई घायल
x

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए. तृणमूल कांग्रेस आरोप लगा रही है कि ये गोलीबारी केंद्रीय बलों ने की है. अब बंगाल के चुनाव में हिंसा हो रही है और खूनी चुनाव होने से चुनाव आयोग नहीं रोक पाया.

तृणमूल कांग्रेस डोला सेन ने कहा कि केंद्रीय बलों ने दो बार गोलीबारी की है. माथाभांगा (कूच बिहार) के ब्लॉक-1 में एक की मौत हो गई और 3 लोग घायल हुए. सीतलकुची ब्लॉक में 3 लोगों की मौत हुई और 1 घायल हुआ. केंद्रीय बल लोगों के साथ अन्याय कर रहे हैं, उन्होंने हदें पार कर दी हैं. इसलिए यह घटना घटी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कूचबिहार में जो हुआ है, वो बहुत दुखद है. जिन लोगों की मृत्यु हुई है, मैं उनके निधन पर दुख जताता हूं. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों में बौखलाहट हो रही है.

वहीं बूथ नंबर-66 में खुद पर हुए हमले पर भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने कहा कि गाड़ी को तोड़ा, मुझे मारने की कोशिश की है. मैंने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है. पुलिस ने कुछ नहीं किया, पुलिस को सब मालूम है फिर भी.

हुगली में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को कवर कर रहे मीडिया की गाड़ियों पर भी स्थानीय लोगों ने हमला किया.

Next Story