कोलकाता

बंगाल चुनाव : नंदीग्राम में उलटफेर, शुभेंदु अ‍धिकारी ने ममता को 1957 वोटों से हराया

Arun Mishra
2 May 2021 1:18 PM GMT
बंगाल चुनाव : नंदीग्राम में उलटफेर, शुभेंदु अ‍धिकारी ने ममता को 1957 वोटों से हराया
x
.ममता ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट जाउंगी. प्रशांत किशोर ने कहा है कि अभी काउंटिंग जारी है.टीएमसी ने भी कहा है कि अभी मतगणना जारी है.

पश्चिम बंगाल में सत्ता किसके हाथ में होगी आज ये तय हो जाएगा. अब तक सामने आए रुझानों में साफ हो गया है कि राज्य में एक बार फिर टीएमसी सरकार बनाने जा रही है. रुझानों में अब तक टीएमसी 212 के आंकड़े से आगे चल रही है, वहीं बीजेपी पिछड़कर 77 के नीचे पहुंच गई है. राज्य में मतगणना जारी है. पश्चिम बंगाल विधानसभा की 292 सीटों के लिए 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में मतदान कराए गए हैं.

नंदीग्राम में हार के बाद बोलीं ममता-मानवता बहुत बड़ी चीज है, सुप्रीम कोर्ट जाउंगी

ममता ने कहा कि, मैं जा रही हूं और मां काली की पूजा करूंगी. मैं कुछ भी नहीं भूलूंगी. सभी याद रखूंगी.. मानवता ही बहुत बड़ी चीज है..ममता ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट जाउंगी. प्रशांत किशोर ने कहा है कि अभी काउंटिंग जारी है.टीएमसी ने भी कहा है कि अभी मतगणना जारी है.

चुनाव नतीजे आने के बाद नंदीग्राम में उलटफेर, शुभेंदु ने ममता को 1957 वोटों से हराया

चुनाव नतीजे घोषित हाेने के कुछ ही देर बाद अचानक नंदीग्राम में उलटफेर हो गया है. बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी ने ममता को 1957 वोटों से हरा दिया है. जबकि इससे पहले खबर आई थी कि ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में बीजेपी के प्रत्‍याशी शुभेंदु अधिकारी को 1200 वोट से हरा दिया है. ममता ने कहा कि, मुझे मालूम है कि यदि चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद कुछ गड़बड़ी हुई है. मैं न्यायालय में जाऊंगी.

Next Story